प्ले स्पोर्ट्स जयपुर स्वच्छाथोन में 1000 रनर्स ने लिया भाग, दिया नशे से दूर रहने का संदेश

Play Sports Jaipur Swachhathon in Rajasthan

Haldighati Gate, Pratap Nagar, Jaipur, Play Sports Jaipur, Play Sports Jaipur Swachhathon

Play Sports Jaipur Swachhathon in Rajasthan

जयपुर। प्ले स्पोर्ट्स जयपुर स्वच्छताथॉन का जयपुर में पहले सीजन सफलतापूर्वक संपन्न। इस रन में हर उम्र के लोगों ने भाग लिया। जिसमें 2 साल के सबसे छोटी रनर अपने माता-पिता के साथ दौड़ा और 70 साल की उम्र के बुजुर्ग ने भी भाग लिया। मैराथन में लगभग 800 रनर्स शामिल हुए। स्वच्छताथॉन का फ्लैगॉफ सुबह 6.30 बजे विधायक कैलाश चंद वर्मा, शुभम चौधरी, धनंजय त्यागी, रोटेरियन डीजी निर्मल कुणावत, रोटेरियन प्रज्ञा मेहता, मेजर जनरल अनुज माथुर और अन्य रोटरी परिवार के द्वारा किया गया।

डॉ. प्रदीप यादव ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए आवेदन किया है जो लगातार 21 दिन नंगे पैर हाफ मैराथन दौड़ने का विश्व रिकॉर्ड बना चुके हैं, वह कार्यक्रम के सह आयोजक भी थे।

Play Sports Jaipur Swachhathon in Rajasthan

इस अवसर पर इवेंट के आयोजक और रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो अध्यक्ष शिवा गौड़ ने कहा कि इस सफलता का क्रेडिट उन सहयोगियों और सभी साथी ओर्गनाइजेशनस को जाता है जो नौजवानों को नशे से दूर रखने के लिए इस दौड़ में समर्थन कर रहे थे। खास तौर पर प्ले स्पोर्ट्स, अटलेंचर स्पोर्ट्स; दि डेज़र्ट स्पोर्ट्स और आएईएम; पोद्दार इंस्टीट्यूट और डकलिंग स्कूल; सिएरा क्लाउड, और गोल्ड्स जिम लक्जरी वैशाली नगर।

प्ले स्पोर्ट्स के प्रमोटर व एटलेंचर स्पोर्ट्स के डायरेक्टर शुभम चौधरी ने बताया कि यह सराहनीय है शीत लहर के बावजूद इतनी संख्या में लोगों ने स्वच्छ व स्वस्थ जयपुर के संदेश के साथ इस मैराथन में भाग लिया।

Play Sports Jaipur Swachhathon in Rajasthan

मैराथन का उद्देश्य एक स्वच्छ जयपुर और नशा मुक्ति समाज की कल्पना था। आयोजकों ने जयपुर स्वछाथॉन को अगले साल और बड़ा व बेहतर होने का विश्वास जताया।

Tags : Haldighati Gate, Pratap Nagar, Jaipur, Play Sports Jaipur, Play Sports Jaipur Swachhathon

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version