अब किसना की डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी जयपुर में भी उपलब्ध

Now Kisna Diamond and Gold Jewelery also available in Jaipur

Kisna Diamond and Gold Jewelery, Kisna Diamond, Gold Jewelery, Diamond, Gold, Kisna Diamond and Gold Jewelery Jaipur,

Now Kisna Diamond and Gold Jewelery also available in Jaipur

– ग्राहकों को ज्वेलरी खरीद पर मिलेंगे आकर्षक उपहार

जयपुर। किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी अब जयपुर के झोटवाड़ा के भैरूलाल रामप्रकाश ज्वैलर्स पर ग्राहकों को उपलब्ध होगी। इस शोरूम का उदघाटन शुक्रवार को हुआ। उदघाटन अवसर पर शोरूम पर ग्राहकों को 21 जनवरी तक ज्वैलरी की खरीद पर कई आकर्षक ऑफर दिए हैं।

किसना के एक्सहिबिशन भव्यज शुभारंभ अवसर पर भैरूलाल रामप्रकाश ज्वैलर्स के रामप्रकाश प्रजापत ने कहा- किसना हमें एक मंच के तहत मूल्यवान आभूषण बेचने एवं नवीन ग्राहकों के साथ जुड़ने और नेटवर्किंग बढ़ाने का बेहतरीन अवसर प्रदान करती हैं। इसमें अपने उपभोक्ताओं को एक साल तक आभूषण बीमा, वापसी पर 90 प्रतिशत मूल्य, 95 प्रतिशत एक्सचेंज के साथ लाइफटाइम पॉलिशिंग जैसी सुविधाएं प्रदान करती है। अतः आभूषण के प्रति बेहद लगाव एवं उचित मूल्य में नए नए डिजाइंस को खोजने वाले ग्राहकों के लिए शानदार अवसर भी है जिन्हे बेहतर अनुभव के साथ मन पसंद आभूषण खरीदने में आसानी होती है।

इन असाधारण ऑफर्स के साथ आप स्वयं के लिए या अपने प्रियजनों के लिए एक आदर्श उपहार के लिए आभूषण खरीद सकते है। सूरज एवं अर्जुन प्रजापत ने कहा-ष्हमारे यहाँ पारम्परिक से लेकर समकालीन एवं ट्रेंडी डिजाइनों को शामिल किया है अतः जो लोग आभूषणों में कुछ नवीनतम रुझान की खोज करते है उनके लिए यह उत्कृष्ट अवसर है।

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के राजस्थान हैड भावेश पारीक ने बताया कि यह किसना का जयपुर में पांचवां व राजस्थान का 55वां शोरूम है। 2005 में लॉन्चक हुए किसना के आज भारत के 28 राज्यों। में 3500 से ज्याूदा आउटलेट्स हैं। वे 14 कैरेट और 18 कैरेट डायमण्डै और गोल्डम ज्वैनलरी में रिंग्सक, ईयरिंग्सस, पेंडेन्ट्स, मंगलसूत्र, नेकलेसेस, चूड़ियों, ब्रेसलेट्स और नथ (नोज़ पिन) की एक व्याडपक श्रृंखला की पेशकश करते हैं, जो कि 100ः प्रमाणित और बीआईएस हालमार्क्ड होती हैं।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Kisna Diamond and Gold Jewelery,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version