सासंद हनुमान बेनीवाल ने की किसानों, ठेला चालकों व पशुपालकों के लिए समय सीमा बढ़ाने की मांग

MP Hanuman Beniwal, farmers, handlers, cattlemen, Hanuman Beniwal Latest News, Hanuman Beniwal,Lockdown in Rajasthan, Jan anushasan Rajasthan, Corona Virus,

जयपुर। रष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट कर जन अनुशासन पखवाड़े (Jan anushasan Rajasthan) के दौरान कृषि उपज मंडी में किसानों को अपनी फसल विक्रय करने तथा मंडी की अन्य गतिविधियों हेतु समय सीमा सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक करने की मांग की है।

इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने कृषि उपकरणों, बीज भंडार की दुकानों व कृषि यंत्रों को रिपेयरिंग करने वाले गैरेजो को सप्ताह में 5 दिन सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खोलने की अनुमति देने की भी मांग की है।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा कि किसानों को कृषि उपज मंडी समिति में अपनी उपज को बेचने के लिए समय सीमा 6 से 2 बजे तक की जाए, ताकि किसानों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नही करना पड़े। इसके साथ ही कृषि उपकरणों, बीज भंडार की दुकानों, कृषि यंत्रों की रिपेयरिंग करने वाले गैरेजों के लिए समय सीमा सुबह 6 बजे से 4 बजे तक करने एंव गाँवो से शहरों में जाकर दूध, फल व सब्जी विक्रय करने वाले किसानों और पशुपालकों व ठेला चालको के लिए सुबह के साथ शाम 04 बजे से रात्रि 8 बजे तक का समय देने की भी मांग की है।

सांसद बेनीवाल ने कहा की इस समय सीमा को बढ़ाने से किसानों व पशुपालकों का रोजगार प्रभावित नहीं होगा तथा शहर के लोगों के लिए भी दूध व सब्जी जैसी आवश्यक चीजों की आपूर्ति होती रहेगी। वे लेाग अपना काम समाप्त होने के बाद अपने गांव वापिस भी जा सकेंगे।

ऑक्सीजन व रेमडेसिवीर इंजेक्शन

सासंद हनुमान बेनीवाल ने नागौर सहित प्रदेश के सभी जिलों में व्यक्तिगत समीक्षा करके आवश्यक ऑक्सीजन व रेमडेसिवीर इंजेक्शन के साथ अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की आपूर्ति बढ़ाने की दिशा में तत्काल कारगर कदम उठाएं ताकि लोगो के जीवन को बचाया जा सके।

More News : MP Hanuman Beniwal, farmers, handlers, cattlemen, Hanuman Beniwal Latest News, Hanuman Beniwal,Lockdown in Rajasthan,  Jan anushasan Rajasthan, Corona Virus,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version