जयपुर में लैब ग्रोन ग्रीन डायमंड ज्वैलरी शो का समापन, विजिटर्स ने देखी ग्रीन डायमंट ज्वैलरी

Lab Grown Green Diamond Jewelery Show concludes in Jaipur

Lab Grown Green Diamond Jewelery Exhibition, in Jaipur, range from 20 thousand to 20 lakh rupees Diamond Jewelery, Jewelery, Diamond , Lab Grown Diamond Jewellery Collection, Kavya Impex Exhibition, Best Jewelry , Hotel Jaipur Grand Uniera ,

Lab Grown Green Diamond Jewelery Show concludes in Jaipur

जयपुर। होटल ग्रेंड उनियारा (Hotel Jaipur Grand Uniera) में आयोजित लैब ग्रोन ग्रीन डायमंड ज्वैलरी शो (Lab Grown Green Diamond Jewelery Show ) का रविवार को समापन हो गया। काव्य इम्पैक्स ((Kavya Impex)) व एमोर के सौजन्य में आयोजित इस एक्जीबिशन में पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने आयोजकों का उत्साहवर्धन किया।

काव्या इम्पैक्स के डायरेक्टर ललित अग्रवाल ने बताया कि दो दिन में करीब एक हजार विजिटर्स ने ज्वैलरी की खूबियों के बारे में जाना। एमोर के एमडी अभिषेक डालमिया ने बताया कि महिलाओं को ग्रीन डायमंड की ज्वैलरी खूब पसंद आ रही है। अधिकतर महिलाओं ने अपने बजट के हिसाब से ज्वैलरी खरीदी।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

काव्या इम्पैक्स के शोरूम का जल्द शुभारंभ

ललित चौधरी ने बताया कि लैब ग्रीन डायमंड ज्वैलरी का राजस्थान में पहला शोरूम इसी माह में जयपुर के सुदर्शनपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में काव्या इम्पैक्स के नाम से खोला जा रहा है। शोरूम पर 20 हजार से लेकर 20 लाख रुपए तक की लैब् ग्रीन डायमंड ज्वैलरी उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि देश में नेचुरल डायमंड के साथ-साथ लैब ग्रीन डायमंड की ज्वैलरी सेल होती है, मगर केवल लैब ग्रीन डायमंड का शोरूम प्रदेश में पहला होगा।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Lab Grown Green Diamond Jewelery Exhibition, Diamond Jewelery, Jewelery, Diamond ,Hotel Jaipur Grand Uniera ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version