Joy E-bike : जयपुर में जॉय ई बाईक ने खोला एक्सक्लुज़िव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम

Joy E-bike Inaugurates Distributor Showroom in Jaipur

Joy E-bike , Jaipur News, Latest News Jaipur Today, Joy E-bike Inaugurates Distributor Showroom in Jaipur , E-bike, E-bike Rates, E-bike in India, E-bikeLatest Model, Best E-bike in India, WardWizard Innovations and Mobility Ltd, EV Worldis Jaipur, Jaipur EV Worldis,

Joy E-bike Inaugurates Distributor Showroom in Jaipur

जयपुर। भारत में ‘जॉय ई-बाईक’ (Joy E-bike)  नाम से इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बनाने वाले भारत के अग्रणी निर्माताओं में से एक (WardWizard Innovations and Mobility Ltd) वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने अपने नेटवर्क का विस्तार जारी रखते हुए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को उपभोक्ताओं के करीब लाने की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है।

अपने डिस्ट्रीब्यूटर-डीलर मॉडल के पुनर्गठन के तहत कंपनी ने आज जयुपर मेें अपने एक्सक्लुज़िव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम का उद्घाटन किया। (Dreams EV Worldis) ड्रीम्ज़ ईवी वर्ल्ड के बैनर तले खोला गया यह शोरूम तालुका-ज़िला डीलरों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाने की दिशा में कंपनी का पहला कदम है।

Joy E-bike Showroom in Jaipur : डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम ड्रीम्स ईवी वर्ल्ड

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Joy E-bike Inaugurates Distributor Showroom in Jaipur

कंपनी का नया डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम ड्रीम्स ईवी वर्ल्ड, मंगलम रेडिएन्स, एयरपोर्ट प्लाज़ा, जयपुर, राजस्थान में स्थित है। 3500 वर्गफीट में फैला यह शोरूम सभी सेल्स एवं सर्विस सुविधाओं से युक्त है, जो राज्य में ब्राण्ड की पहुंच बढ़ाने में मददगार होगा। शोरूम में कंपनी के लो एवं हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक वाहनों और थ्री-व्हीलर की सम्पूर्ण रेंज के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च किया गया इलेक्ट्रिक स्कूटर डप्भ्व्ै और कंपनी का पहला थ्री-व्हीलर जॉय ई-रिक भी उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

यह शोरूम उपभोक्ताओं को अपनी तरह का अनूठा अनुभव प्रदान करेगा, साथ ही इनोवेशन एवं गुणवत्ता के लिए ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को भी दर्शाएगा।

क्षेत्र में कंपनी के नेटवर्क के विस्तार के बारे में बात करते हुए यतिन गुप्ते, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें ड्रीम्ज़ ईवी वर्ल्ड के बैनर तले जयपुर में अपने जॉय ई-बाईक डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम (Electric e Bike Scooter) की ओपनिंग करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हम तालुका-स्तर के डीलरों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाना चाहते हैं और साथ ही देश भर में अपने डिस्ट्रीब्यूटरों एवं डीलरों के लिए आपूर्ति श्रृंखला को सशक्त बनाना चाहता है।

Joy E-bike Inaugurates Distributor Showroom in Jaipur

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

जयपुर में स्थित जॉय ई-बाईक डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम सर्वश्रेष्ठ सेल्स एवं सर्विस सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद और सर्विस का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं एवं इलेक्ट्रिक वाहन रखने का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के प्रयास में हम यह नया मॉडल लेकर आए हैं। इसे लेकर हम बेहद उत्सुक हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में भी हम देश भर में अपने डिस्ट्रीब्यूटर शोरूमों का विस्तार इसी तरह से जारी रखेंगे।’’

कंपनी ने हाल ही में ज़िला स्तर पर 150 ‘डिस्ट्रीब्यूटर शोरूमों’ की स्थापना के द्वारा अपने डिस्ट्रीब्यूशन-डीलर मॉडल के पुनर्गठन की योजनाओं का ऐलान किया था। तालुका-स्तर के डीलरों के साथ कंपनी के रिश्तों को मजबूत बनाना, डिस्ट्रीब्यूटरों एवं डीलरों के लिए आपूर्ति श्रृंखला के प्रबन्धन को प्रभावी बनाना तथा उपभोक्ताओं के लिए वाहनों की सुलभता को बेहतर बनाना इसका मुख्य उद्देश्य है। देश भर में 600 से अधिक टचपॉइन्ट्स के साथ, यह नया डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल अच्छा परफोर्मेन्स देने वाले तालुका डीलरों को डिस्ट्रिक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स में प्रोमोट करेगा।

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड के बारे मेंः वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड, ब्राण्ड जॉय ई-बाईक के तहत इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेन्ट में अग्रणी ऑटो निर्माता कंपनी है। यह अपने ब्राण्ड व्योम इनोवेशन्स के माध्यम से होम अप्लायन्स बाज़ार की ज़रूरतों को भी पूरा करता है।

इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle) के निर्माण के क्षेत्र में बीएसई पर पहली सूचीबद्ध कंपनी होने के नाते, यह मुख्य रूप से भारत के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेन्ट को बढ़ावा देने तथा परिवहन के स्वच्छ एवं हरित विकल्पों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रयासरत है, जो पर्यावरण में सकारात्मक बदलाव ला सकें।

जॉय ई-बाईक्स (Joy E-bike) के माध्यम से कंपनी ईंधन पर चलने वाले पारम्परिक वाहनों का हरित विकल्प उपलब्ध कराती है। वहीं दूसरी ओर व्योम इनोवेशन्स उपभोक्ताओं के लिए उर्जा प्रभावी होम अप्लायन्सेज़ पेश करती है, इसका उद्देश्य भी हरित प्रणाली को बढ़ावा देना ही है। कंपनी का फुटप्रिन्ट भारत के 55 प्रमुख शहरों में फैला है और यह देश भर में अपने विस्तार के लिए तत्पर है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

Tags : Joy E-bike , E-bike , Jaipur, Dreams EV Worldis

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version