जयपुर : युवाओं ने साइकिल चलाकर दिया फिटनेस का संदेश

Jaipur : youth gave the message of fitness by cycling on National Sports Day

Fit India in Jaipur Fit India, Fit India movement, Fit India Campaign, cyclists, message, Jaipur, Cycle Rally in Jaipur,

Jaipur : youth gave the message of fitness by cycling on National Sports Day

– नेशनल स्पोर्ट्स डे के उपलक्ष में मारवाड़ी युवा मंच ने निकाली साइकिल रैली

जयपुर। नेशनल स्पोर्ट्स डे (National Sports Day) के उपलक्ष में देशव्यापी ‘फिट इंडिया’ अभियान (Fit India Campaign) के तहत अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के सौजन्य में रविवार को साइकिल रैली (Cycle Rally) निकाली गई।

रैली को सांसद रामचरण बोहरा, आंच हॉस्पीटल के डॉ. एम.के. गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश पाटोदिया, जे.डी. माहेश्वरी, पवन गोयल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Jaipur : youth gave the message of fitness by cycling

“साइक्लोथॉन-2022” के संयोजक अंकित नाटाणी ने बताया कि 500 युवा साइकिलिस्टों के साथ ज्वैलर एसोसिएशन के अध्यक्ष डी.पी. खंडेलवाल ने करीब 19 किलोमीटर की दूरी भी तय की। मुख्य अतिथि सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि फिट इंडिया अभियान में साइकिलिंग बड़ी भूमिका निभा सकती है। नेशनल स्पोर्ट्स डे पर हम स्पष्ट संदेश दे रहे हैं कि दैनिक जीवन में साइकिलिंग को शामिल करें। इससे आप स्वस्थ रहेंगे और स्वच्छ भारत के निर्माण में योगदान दे सकेंगे।

Jaipur : youth gave the message of fitness by cycling

रैली के सह संयोजक अनुप गुप्ता ने बताया कि साइकिलिस्ट डी.पी. खंडेलवाल के नेतृत्व में निकली साइकिल रैली जवाहर सर्किल के पत्रिका गेट से रवाना होकर अल्बर्ट हॉल होते हुए पुन: जवाहर सर्किल पर समाप्त हुई। इसमें पिंकसिटी रनर्स, ओजस व टाइगर राइडर ग्रुप के साइक्लिस्ट भी शामिल हुए।

समापन कार्यक्रम में सभी प्रतिभागियों को मारवाड़ी युवा मंच की प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. काजल वर्मा, निवर्तमान अध्यक्ष सुरेंद्र भट्टड़, पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष केदार गुप्ता, जयपुर कैपिटल के अध्यक्ष श्रीगोविंद शर्मा, मूमल अध्यक्ष अंजू गुप्ता ने प्रतिभागियों को मैडल से सम्मानित किया।

Jaipur : youth gave the message of fitness by cycling

इस मौके पर मंच के खेलकूद प्रकोष्ठ की नेशनल डायरेक्टर प्रियंका नाहटा भी मौजूद थी।

बता दें अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की ओर से देशभर के 500 से अधिक शहरों में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। राजस्थान में जयपुर सहित कुल 22 शहरों में यह रैली निकाली गई।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : National Sports Day , Jaipur, Cycle Rally

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version