गुरु पूर्णिमा पर गुरुजी ने भेजे दसवीं की छात्रा को अश्लील फोटो मैसेज

Government School Teacher send obscene message to 10th class Student in Sikar District

Guru purnima , Guru purnima  2021, School Teacher Message on Guru Purnima, Sikar School Teacher Video, guru purnima, guru purnima quotes , Guru purnima Celebration , Guru purnima  News, posco act,

Government School Teacher send obscene message to 10th class Girl in Sikar District

जयपुर। राजस्थान में गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima) पर गुरु -शिष्य (School Teacher) के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। गुरु पूर्णिमा पर कलयुगी सरकारी स्कूल (Government School) के शिक्षक (Teacher) ने अपनी ही दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली शिष्या (Student) को (obscene message) अश्लील वीडियो, फोटो और संदेश भेज कर इस रिश्ते को कलंकित कर दिया।

School Teacher : ये है पूरा मामला

राजस्थान के सीकर जिले के मारडाटू छोटी गांव में गुरु पूर्णिमा पर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा (Student) के मोबाइल (Mobile) पर शिक्षक (Teacher) ने अश्लील वीडियो, फोटो और संदेश भेज दिया। जिस पर ग्रामीणों को पता चलने पर शिक्षक की पहले तो पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों के नंबर स्कूल (School) में ऑनलाइन कक्षा (Online Classes) के लिए मोबाइल नंबर (Mobile Number) दे रखे है। इस पर शहीद इकबाल अली राजकीय माध्यमिक विद्यालय (SAHEED IQBAL ALI GOVernment SECONDARY SCHOOL MARDATU CHHOTI) के शिक्षक सुरेश कुमार (Suresh Kumar) ने दसवीं कक्षा (Class 10th) में पढ़ने वाली 16 वर्षीय बालिका (Girl) को अश्लील वीडियो, फोटो और संदेश भेज दिया।

जिसका पता परिजनों को चला तो उन्होने ग्रामीणों को साथ लेकर शिक्षक (School Teacher) के पास गए। जिस पर शिक्षक को ग्रामीणों ने पूछा तो शिक्षक हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई भी कर दी।  मौके पर पुलिस पहुंची और शिक्षक को ग्रामीणों से छुड़वाया।

बालिका के परिजनें की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पॉॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वायरल हो गया गुरुजी का मामला

गुरु पूर्णिमा पर गुरुजी (School Teacher) के इस कारनामे का संदेश पूरे इलाके में आग की तरह से फैल गया। इस मामले के उजागर होने के बाद अन्य अभिभावकों ने भी अपने बच्चों को मोबाइल संभालने शुरु किए। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा हो रही है।

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

More News : Guru purnima , Guru purnima  2021, School Teacher Message on Guru Purnima, School, Teacher, obscene message, Sikar School Teacher Video, guru purnima, guru purnima quotes , Guru purnima Celebration , Guru purnima  News, posco act,

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version