पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान ने रेप केस में फंसाने की धमकी देकर व्यापारी से ठगे करोड़ों

Priyanka Chaudhary, honeytrap,honeytrap Jaipur Case,jaipur news, miss india, miss india rajasthan, rajasthan miss india Priyanka Chaudhary, rajasthan police, जयपुर न्यूज , राजस्थान पुलिस, राजस्थान समाचार, हनीट्रैप, Priyanka Choudhary Miss Rajasthan, Former Miss Rajasthan, Miss Rajasthan 2016, Miss Rajasthan blackmail case,

Former Miss India Rajasthan Priyanka Choudhary : जयपुर। राजस्थान में पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान (Former Miss India Rajasthan) ने एक व्यापारी से पारिवारिक संबंध बनाकर उसे दुष्कर्म केस (Rape Case)में फंसाने की धमकी देकर करोड़ो रुपए ठगने का मामला सामने आया है। राजस्थान में वर्ष 2019 में मिसेज इंडिया राजस्थान बनी थी।

इस मामले के सामने आने के बाद मिसेज इंडिया राजस्थान प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को श्यामनगर पुलिसथाना की टीम ने गिरफतार कर लिया है। जबकि पूर्व मिस राजस्थान का पति भी राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) में कार्यरत है।

Former Miss India Rajasthan हनीट्रेप के मामले में मिसेज इंडिया राजस्थान गिरफतार

इस हनीट्रेप के मामले में मिसेज इंडिया राजस्थान (Former Miss India Rajasthan)  ने एक व्यापारी (Businessman) को अपने जाल में फंसाकर उससे पारिवारिक संबध (Family Relation) बनाए। इसके साथ ही व्यपारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर नकदी रुपए भी लिए और अब 400 वर्गगज के प्लॉट की मांग कर रही है। जिसके चलते व्यापारी ने पुलिसथाना (Shyam Nagar Police Station) में मामला दर्ज करा दिया।

जिस पर राजधानी के श्यामनगर पुलिसथाना के एएसआई जयसिंह ने बताया कि 3 जून 2021 को व्यापारी घासीलाल चौधरी, पार्श्वनाथ कालोनी, जयपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पूर्व मिस राजस्थान 400 वर्गगज का प्लॉट मांग (Plots in Jaipur) रही है।

प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Former Miss India Rajasthan) वर्ष 2016 में अपने पति के साथ घर आई थी और मकान किराए पर मांगा। इस दौरान यह भी बताया कि वह गांव के पास की रहने वाली है।

इस दौरान उसने मकान में रहने के बाद उससे पारिवारिक संबंध बनाए। वक्त के साथ उसको व्यापारी के व्यापार का पता लगा तो उसने लाखों रुपए हड़प लिए। इसके बावजूद भी लगातार ब्लैकमेल (Blackmail) किए जा रही थी।
जिसके बाद पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु किया तो आरोपी महिला प्रिंयका चौधरी, उतमनगर को गिरफतार कर लिया।

प्रियंका चौधरी राजस्थान के टोकं जिले के पीपलू क्षेत्र की रहने वाली है। प्रिंयका सरकारी स्कूल में पढ़ी लिखी और बाद में एलएलबी (LLB) की पढ़ाई की। दो बेटियां के साथ प्रियंका जयपुर में ही रह रही है।

Former Miss India Rajasthan पार्टी में जाना और लग्जरी लाइफ बना शोक

पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान (Former Miss India Rajasthan) का खिताब जीतने के साथ ही प्रिंयका चौधरी की लाइफस्टाइल (Life Style) भी बदल गई थी। इसके साथ ही वह लग्जरी लाइफ की दिनचर्या अपना ली थी। पार्टी और लग्जरी लाइफ का अंदाज बना लिया था। इसके लिए वह व्यापारी को लगातार ब्लैकमेल किए जा रही थी।

अब पुलिस पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान (Former Miss India Rajasthan) व उनके पति से पूछताछ कर रही है।

भाजपा नेता की बेटी से पहले गैंगरेप, फिर आंखे निकालकर शव को पेड़ पर लटकाया

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version