जयपुर में डेरा सच्चा सौदा का रूहानी नामचर्चा सत्संग

Dera Sacha Sauda Satsang Program in Jaipur

Dera Sacha Sauda,ram rahim,gurmeet ram rahim,Dera sACHA SAUDA JAIPUR PROGRAM,

Dera Sacha Sauda Satsang Program in Jaipur

जयपुर। पावन महापरोपकार (गुरूगद्दी नशीनी) माह की खुशी में रविवार 1 अक्टूबर 2023 को डेरा सच्चा सौदा की ओर से जयपुर में रूहानी नामचर्चा सत्संग का आयोजन किया जाएगा। रूहानी नामचर्चा सत्संग मानसरोवर के वीटी रोड शिप्रा पथ पुलिस थाना के सामने रविवार 1 अक्टूबर सुबह 11 बजे से एक बजे तक होगा।

डेरा सच्चा सौदा की राजस्थान इकाई के 85 मैंबर संपूर्ण सिंह इन्सां ने बताया कि इसमें प्रदेशभर से श्रद्धालु शिरकत करेंगे। इस आयोजन को लेकर जिम्मेवारों ने बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। साध संगत की सुविधा के लिए विभिन्न समितियों के जिम्मेवारों ने अपनी डयूटियां, संभाल ली हैं, प्रबंधों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Dera Sacha Sauda Satsang Program in Jaipur

उन्होने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के सच्चे रूहानी रहबर पूजनीय परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज ने 23 सितंबर 1990 को पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को पावन गुरुगद्दी की बख्शिश दी थी।

इसी उपलक्ष में डेरा सच्चा सौदा की साध संगत सितंबर महीने को पावन महापरोपकार माह के रूप में मनाती है। इसी के तहत 1 अक्टूबर को जयपुर में पावन भंडारा मनाया जा रहा है। इस मौके पर 85 मैंबर रंजीत सिंह इन्सां, बलजीत इन्सां, योगेश इन्सां व केवल इन्सां आदि मौजूद रहे।

जयपुर में साध-संगत ने मनाया महा परोपकार माह का भंडारा, जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

Tags : Dera Sacha Sauda,ram rahim,gurmeet ram rahim,Dera sACHA SAUDA JAIPUR PROGRAM,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version