दौसा में पुलिस अधिकारी पर 4 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

Rajasthan Police SI accused of a rapping a minor in Rahuwas in Dausa

Rajasthan Police, SI, Rahuwas, Rahuwas Police Station, Dausa, Rahuwas News, Rahuwas Viral Video, SI Viral Video,

Rajasthan Police SI accused of a rapping a minor in Rahuwas in Dausa

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर 4 साल की मासूम से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सांसद डा.किरोड़ी लाल मीणा ने राहूवास पुलिसथाने के पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग की और जयपुर की तर्ज पर इस पीड़िता को भी मुआवजा देने की मांग की है।

वहीं राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्रा ने सब इंस्पेक्टर को पुलिस सेवा से बर्खास्त करने को कहा है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री सहित अनेक नेताओं ने कड़ी निंदा की है।

नाबालिग से दुष्कर्म का ये है पूरा मामला

दौसा के राहूवास पुलिसथाना क्षेत्र में एक सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने एक नाबालिग बच्ची को बहला -फुसलाकर अपने कमरे पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो अपनी मां को पूरी आपबीती बताई। जिस पर बच्ची की मां ने घर पर सो रहे अपने पति को जगाकर इस मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का दौसा जिला अस्पताल मेडिकल कराया गया। इस दौरान सासंद डा.किरोड़ी लाल मीणा भी अस्पताल पहुंचे। सासंद ने राहूवास पुलिसथाने के पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग की। उन्होने पीड़िता के परिवार को जयपुर की तर्ज पर सरकार नौकरी और मुआवजे की मांग की।

पुलिस के अधिकारी और ग्रामीणों के बीच वार्ता का दौर जारी है।

पुलिस अधिकारी की ग्रामीणों ने की पिटाई

इस मामले के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी की जमकर पिटाई की। मौके पर पुलिस के कार्मिकों ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन वे आक्रोशित भीड़ के आगे बेबस नजर आए। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सब इंस्पेक्टर पुलिस सेवा से होगा बर्खास्त

राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर को पुलिस सेवा से बर्खास्त किया जाएगा। रेंज के आईजी आरोपी को बर्खास्त करेंगे। वहीं राजस्थान पुलिस पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

राजस्थान को 5 सालों में कांग्रेस ने दिया कुशासन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि बीते 5 साल में राजस्थान को कांग्रेस ने कुशासन दिया है। जिसका नतीजा है कि बेटियो से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही। दौसा में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है।

उन्होने कहा कि इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नही मिल जाए। जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नही हो जाती।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बयान जारी कर कहा कि राजस्थान में प्रतिदिन बच्च्यिों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश की नाकाम, लाचार और भ्रष्ट सरकार के द्वारा व्यवस्था बनाई गई है।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के कुछ दिन और शेष है, लेकिन अभी भी बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं थम नहीं रही है। दौसा में मासूम बच्ची के साथ पुलिसकर्मी द्वारा दरिंदगी किये जाने की घटना सरकार के माथे पर ऐसा बदनुमा दाग है जो कभी नहीं मिट पायेगा। मेरी मांग है कि सरकार दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ गृह विभाग के मुखिया भी है जिनके राज में खाकी लगातार शर्मसार हो रही है। जिन पर आमजन की सुरक्षा की जिम्मेदारी है आज वो ही भक्षक बने बैठे हैं। ये रानी पद्मिनी का राजस्थान है, ये मीरा की भक्ति का राजस्थान है लेकिन दुर्भाग्य है कि आज हमारा शांतिप्रिय प्रदेश दुष्कर्म का गढ़ बन चुका है।

Tags : Rajasthan Police, SI, Rahuwas, Rahuwas Police Station, Dausa,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version