भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास को मिला प्रभासाक्षी हिंदी सेवा सम्मान 2022

Astrologer Dr. Anish Vyas honoured by Prabhasakshi Hindi Seva Samman 2022

Astrologer , Dr. Anish Vyas, Prabhasakshi, Hindi Seva Samman 2022 , Astrologer Dr. Anish Vyas, Astrologer award, भविष्यवक्ता, डॉ. अनीष व्यास , प्रभासाक्षी , हिंदी सेवा सम्मान 2022,

Astrologer Dr. Anish Vyas honoured by Prabhasakshi Hindi Seva Samman 2022

जयपुर। भारत के प्रमुख हिंदी समाचार पत्र और (Prabhasakshi) पोर्टल प्रभासाक्षी की ओर से अपनी 21 वीं वर्षगांठ पर पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ. अनीष व्यास को (Prabhasakshi Hindi Seva Samman 2022) प्रभासाक्षी हिंदी सेवा सम्मान 2022 दिया जायेगा। यह सम्मान नई दिल्ली में आयोजित समारोह में दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

प्रभा साक्षी (Prabhasakshi) के संपादक नीरज कुमार दुबे ने आज घोषणा करते हुए कहा कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास काफी समय से ज्योतिष के क्षेत्र में कार्यरत हैं और आप अपना सारा कार्य हिंदी भाषा में करते हैं। इसके अलावा आपके ज्योतिष लेख राशिफल और भविष्यवाणी हमेशा सटीक एवं सत्य होती है। आपका ज्योतिष ज्ञान अद्भुत एवं अकल्पनीय है। खासकर ज्योतिषीय आंकलन और भविष्यवाणी आज तक सच साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि भारत के प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल प्रभासाक्षी का आरम्भकाल से एक ही लक्ष्य रहा है कि मातृभाषा हिंदी में सुविधाजनक फॉन्टों के साथ पाठकों को हर वह जानकारी मुहैया हो जोकि अंग्रेजी पाठकों के लिए इंटरनेट पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

प्रभासाक्षी ने जो लक्ष्य तय किया था उसे सफलतापूर्वक पूरा भी किया और तकनीक के सहयोग से स्वयं को बदलते हुए सदैव अपने पाठकों की ज्ञान और सूचना शक्ति को समृद्ध किया। राष्ट्र प्रथम की भावना से कार्य करने वाले भारत के आरम्भिक हिंदी समाचार पोर्टल प्रभासाक्षी के बारे में सभी जानते हैं कि यह सूत्रों नहीं, तथ्यों के हवाले से खबरें प्रकाशित करता है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

प्रभासाक्षी ने अपनी 17वीं वर्षगाँठ से वार्षिक (Hindi Seva Samman )  हिंदी सेवा सम्मान प्रदान किये जाने की शुरुआत की थी। जो कि हिंदी भाषा के लेखकों, पत्रकारों और सोशल मीडिया मंच के माध्यम से हिंदी की सेवा करने वाले महानुभावों को प्रदान किये जाते हैं।

इस वर्ष के (Prabhasakshi Hindi Seva Samman 2022) हिंदी सेवा सम्मान के लिए भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास के अलावा जिन महानुभावों का चयन किया गया है वह इस प्रकार हैं-

डा. वर्तिका नंदा,

डा. गोविंद सिंह,

नवरत्न,

उमेश चतुर्वेदी,

आशीष कुमार अंशु,

प्रो. हरीश अरोड़ा,

डा. रमा,

तज़ीन नाज़,

दीपक कुमार त्यागी,

ब्रह्मानंद राजपूत,

योगेन्द्र योगी,

मृत्युंजय दीक्षित,

दीपक गिरकर,

संतोष पाठक,

रमेश ठाकुर,

विजय कुमार,

राकेश शर्मा,

पवन मलिक,

अवधेश शर्मा और विष्णु शर्मा है।

Tags : Astrologer , Dr. Anish Vyas, Prabhasakshi, Hindi Seva Samman 2022

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version