चुरु जिले में दांदू के ग्रामीणों ने हारे हुए सरपंच प्रत्याशी को लड्डुओं से तोला, किया अभिनंदन, तीन लाख 73 हजार रुपये भेंट

चूरू, 16 अक्टूबर। चुरु जिले के ग्राम पंचायत दान्दू से सरपंच चुनाव(Rajasthan Panchayat election) में प्रत्याशी रहे रायसिंह राठौड़ का गुरुवार को ग्राम पंचायत के लोगों ने लड्डुओं से तोलकर अभिनंदन किया। ग्रामीणों ने उन्हें तीन लाख 73 हजार रुपये की राशि भी भेंट की।

ग्रामीणों की ओर से उन्हें दो लाख इकसठ हजार रुपये, मंडेलिया फाउंडेशन की ओर से एक लाख एक हजार रुपये और घांघू सरपंच विमला देवी, महावीर नेहरा की ओर से ग्यारह हजार रुपये भेंट किये गए। समारोह की अध्यक्षता भगवानाराम झाझड़िया ने की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रफीक मंडेलिया और विशिष्ट अतिथि चूरू सभापति पायल सैनी थीं।

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रफीक मंडेलिया ने कहा कि हारे हुए सरपंच प्रत्याशी के लिए लोगों का यह प्रेम देखकर वे अभिभूत हैं। इससे साबित होता है कि रायसिंह चुनाव जरूर हारे हैं लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने आश्वस्त किया कि दांदू के विकास में वे कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर खेमाराम बाबल, तेजाराम झाझडिया, हनुमान सिंह सांखला, चेतन सिंह राठौड, नारायण मेघवाल, दयानंद सैनी, जयसिंह राठौड, महावीर नेहरा, संतलाल कस्वां, परमेश्वर लाल दर्जी, सुरेन्द्र बाबल, शिशपाल गोदारा , रणवीर बुडानियां, हीरालाल मेघवाल, रमेश शर्मा सहित सैकडों ग्रामीण मौजूद थे। संचालन पवन सिंह राठौड ने किया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version