चूरू जिले में 19 साल की युवती को अगवा कर 8 दिनों तक गैंगरेप, 9 युवकों पर लगा आरोप

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

चुरु। देशभर में रेप के मामलों में पहले स्थान पर रहने वाले राजस्थान में गैंगरेप और अपराध की घटनाओं पर रोक लगने का नाम नही ले रही है। अब चूरू जिले (Churu District  Gang rape)में 19 साल की युवती को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस गैंगरेप में 9 युवक शामिल बताए जा रहे है और इन्होने 8 दिनों तक युवती को जिल के चुरु के राजगढ़, जयपुर और सीकर के नीमकाथाना में बंधक बना कर रखा। इस दौरान इन सभी ने गैंगरेप किया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर 9 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने राजगढ़ के राजकीय अस्पताल में पीडि़ता का मेडिकल मुआयना भी कराया है।

युवती को राजगढ़ से किया अगवा

चुरु जिले के राजगढ़ पुलिसथाने में पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 24 सितंबर 2020 को वह अपने गांव से राजगढ़ बस स्टैंड पर पहुंची थीं और वहां उनसे विक्रम पूनिया मिला। विक्रम को युवती पहले से जानती थी। विक्रम ने युवती को एसएससी का फॉर्म भरवाने के बहाने अपनी कार में बिठाया। जबकि उस कार में पहले से ही देवेन्द्र पूनिया और दो अन्य लड़के बैठे हुए थे। इसके बाद आरोपी कार से उसे राजगढ़ में ही एक मकान में ले गए। वहां कमरा बंद करके चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया और इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए।

इसके बाद सभी आरोपियों ने उसे डराया धमकाया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नही आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और जब युवती को होश आया तो उसने अपने को को एक कमरे में बंद पाया। इस कमरे पर पहले से ही बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत और मुकेश गुर्जर नाम के चार युवक मौजूद थे। इन सभी ने युवती को बताया कि उसे विक्रम पूनिया यहां छोड़कर गया है। वह जयपुर के एक होटल में ठहरा हुआ है। इस कमरे पर भी युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर चारों युवकों ने गैंगरेप किया। इन युवकों की हरकत को यहीं विराम नही लगा और इसके बाद मुकेश गुर्जर ने उसे एक सप्ताह तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप करता रहा।

इतना सब होने के बाद युवती को सीकर जिले के नीमकाथाना के पास एक गांव ले गए। यंहा पर 1 अक्टूबर को पुलिस ने उसे छुड़ाया हमीरवास पुलिसथाने लाकर परिजनों को सौंप दिया। पीडि़ता को आरोपियों के द्वारा धमकी दी गई थी कि यदि उनके खिलाफ पुलिस में कोई कार्रवाई की तो वे उसकी वीडियो क्लिप और फोटेा को सार्वजनिक कर दिया जायेगा और उसके परिवार को भी जान से मार देंगे। पीडि़ता बदनामी के डरी सहमी हुई थी।

राजगढ़ पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर विक्रम पूनिया, देवेंद्र पूनिया, बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत, मुकेश गुर्जर और इनके दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना

इस मामले को लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर इसे जंगलराज की स्थिति बताया है। पछले कुछ दिनों से राजस्थान मीडिया में ऐसी कोई हैडलाइन नहीं है जिसमें दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र ना हो। अब चूरू के नवां गांव में सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने ये साबित कर दिया है कि राजस्थान में जंगलराज की स्थिति चरम पर है तथा सरकार का पुलिस प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version