राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस की महिला नेता चला रही थी सेक्स रैकेट, नेता हुई गिरफतार

former Congress BJP Women Leader were running Sex Racket in Swaimadhopur in Rajasthan 

 former Congress BJP Women Leader, Sex Racket in Swaimadhopur, Today Rajasthan News, Swaimadhopur News, 

सवाईमाधोपुर (Sawai Madhopur News)। अभी तक आपने राजनेताओं द्वारा समाजसेवा और आमजन के लिए काम करते तो देखा होगा, लेकिन अभी एक ऐसा मामला सामने आया है जंहा नेतागिरी की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के बड़े मामले का पर्दाफाश हुआ है।

ये सेक्स रैकेट(leader run sex racket ) चलाने वाली नेता कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी से पूर्व में जिला स्तर पर जुड़ी रही है। इस पूरे मामले का खुलासा एक नाबालिग ने बालिका ने किया।

ये है पूरा मामला

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में एक नाबालिग ने शिकायत कर इस पूरे मामले का खुलासा किया। गत 22 सितंबर को पीड़िता के परिजनों ने सुनीता वर्मा और सहयोगी हीरालाल समेत पूजा उर्फ पूनम चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

जिसके अनुसार कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी व भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता उर्फ संपति बाई दोनो मिलकर (Sex Racket in Swaimadhopur) सेक्स रैकेट चला रही थी। इसके तार अन्य शहरो में भी जुड़े होने की जानकारी मिली है।

जिले की इस नाबालिग पीडि़ता के अनुसार इन दोनों पूर्व महिला पदाधिकारियों द्वारा आपसी सामंजस्य से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था और इस गिरोह में कई लड़कियां और महिलाएं फंसी हुई हैं। इसके साथ दूसरे कई लोगों द्वारा भी शोषण करने का आरोप लगाया है। इन दोनों के द्वारा कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा।

कुछ समय पूर्व ही दोनेां नेत्रियों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी पोस्ट जारी कर कहा था कि राजनीति में कुछ लोगों का चरित्र अच्छा नही है। ऐसे नेताओं का वे नाम भी जानती है और कर्म भी। उसने दावा किया था कि वह वक्त आने पर उनके नाम भी खोलेगी।

इस मामले में पलिस ने सुनीता उर्फ संपति बाई सहित पांच जनों को गिरफतार किया है। इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में अन्य लोगों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने अभी तक सुनीता उर्फ संपति बाईएवं उसके साथी हीरालाल के अलावा कलेक्टर कार्यालय के श्योराम मीना, जिला उद्योग केंद्र में काम करने वाले संदीप शर्मा एवं इलेक्ट्रिशियन राजूलाल रैगर को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले मंे पूनम चौधरी अभी फरार है।

सेक्स रैकेट मामले की आंच दिल्ली तक

सवाईमाधोपुर (Swaimadhopur) के इस मामले की आंच राजधानी होते हुए दिल्ली तक पहुंच रही है। इस मामले में कई बड़े सफेदपोश लोगों का नाम भी सामने आने की उम्मीद है।

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version