टोंक सरस डेयरी चेयरमैन 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

ACB arrested Saras Dairy Chairman and PA for taking two lakhs Rupees bribe in Tonk

Bribe, ACB, Saras Dairy, Tonk, Saras Dairy Tonk, Saras Dairy Chairman,

ACB arrested Saras Dairy Chairman and PA for taking two lakhs Rupees bribe in Tonk

टोंक। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को सरस डेयरी, टोंक (Saras Dairy) के चेयरमैन (Chairman) को दो लाख रुप्ए की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम ने चेयरमैन के पीए को भी गिरफ्तार किया है।

यह राशि टेंडर (Tender) की अवधि बढ़ाने की एवज में ली जा रही थी। डेयरी चेयरमैन (Saras Dairy)  व सरस डेयरी के सप्लायर के बीच पीए के माध्मय से यह रिश्वत (Bribe) की बात तय की गई थी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि परिवादी हैदर अली निवासी टोंक ने अपने पिता के नाम से सरस डेयरी में दूध सप्लाई का ठेका ले रखा है। दूध सप्लाई टेंडर की अवधि 8 अगस्त 2021 को समाप्त होने वाली है। इस टेंडर की अवधि को एक साल तक बढ़ाने की एवज में सरस डेयरी चेयरमैन दुर्गालाल चौधरी छह लाख रुपए की राशि की मांग क रहे थे। सरस डेयरी के सप्लायर हैदर अली व डेयरी चेयरमैन के बीच पांच लाख रुपए यह सौदा तय हो गया।

उन्होने बताया कि इस शिकायत का सत्यापन कराया गया। सत्यापन के दौरान ही एक लाख रुपए रिश्वत (Bribe) की राशि सरस डेयरी चेयरमैन (Tonk Saras Dairy) ने पहले ही ले ली। इसके बाद शेष राशि पीए रामदयाल के माध्यम से लेने के लिए भी बात की। जिस पर अब पीए को दो लाख रुपए हैदर अली ने सरस डेयरी कार्यालय में दिए। जिस पर एसीबी की टीम ने मौके पर आकर सरस डेयरी (Saras Dairy) के चेयरमैन दुर्गालाल व पीए रामदयाल को रंगे हाथों गिरफतार कर लिया।

एसीबी की टीम ने सरस डेयरी के चेयरमैन के पास से दो लाख रुपए की राशि को भी बरामद कर लिया है।
एसीबी की टीम दोनें से पूछताछ कर रही है।

 

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

More News : Bribe, ACB, Saras Dairy, Tonk, Saras Dairy Tonk, Saras Dairy Chairman,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version