बीकानेर के राजस्थान मरुधर ग्रामीण बैंक में लूट, गोली लगने से मैनेजर घायल

बीकानेर। बीकानेर के नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र के मुक्ताप्रसाद कॉलोनीें स्थित राजस्थान मरुधर ग्रामीण बैंक(Rajasthan Marudhara Gramin Bank in Bikaner) में सोमवार को नकाबपोश लुटेरेां (Armed robbers loot)ने फायर कर दिनदहाड़े 10.70लाख रुपये की लूट कर कार से फरार हो गए। जबकि मौके पर बैंक के प्रबंधक को भी लुटेरो ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए। जिन्हे पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना पाकर नया शहर पुलिस मौके पर पहुंची।

नया शहर पुलिसथानाप्रभारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि अज्ञात लुटेरे ग्रामीण बैंक में फायर करते हुए घुसे और करीब 10.70 लाख रुपये से अधिक की राशि नकदी लूट कर फरार हो गए। मौके पर प्रबंधक को भी गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि बैंक लूट के मामले की जांच की जा रही है। मैनेजर मदन लाल आर्य के कान पर गोली लगी है, अभी खतरे से बाहर है। बैंक में घुसे दोनो लूटेरों के हाथों में पिस्तौल थी और चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। इनकी उम्र 20 -25 वर्ष नजर आ रही है। शीघ्र ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

घटना की सूचना मिलने के बाद शहर के कई इलाकों में पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी है।

पुलिस ने बेैंक परिसर का सीसीटीवी फुटेज की जांच कर इसके आधार पर लूटेरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version