कोरोना के कहर के बीच JEE मेन की परीक्षाएं हुईं स्थगित

JEE Main 2021, JEE Main News, JEE Main Postponed, JEE Exam News, JEE EXam Updates, JEE Exam News in Hindi, JEE April session, Covid-19 cases, जेईई परीक्षा तारीख, जेईई,

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus)के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए 27 से 30 अप्रैल 2021 तक होने वाली इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा जेईई-मेन्स (JEE Mains Exam 2021)को स्थगित कर दिया गया है। इस संबंध में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA)ने बयान जारी करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को देखते हुए JEE(मेन) की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। नई तारीख की घोषणा परीक्षा से कम से कम 15 दिन पहले की जाएगी। उम्मीदवार चाहें तो एनटीए अभ्यास एप (NTA Abhyas APP) के माध्यम से घर बैठकर तैयारी कर सकते हैं।

परीक्षा के लिए बेहतर तैयारी कर-एनटीए
एनटीए ने बयान जारी करते हुए कहा कि कोविड (Covid-19)के वर्तमान हालातों को देखते हुए उम्मीदवारों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यह फैसला लिया गया है। बयान के मुताबिक परीक्षा (JEE Exam)की नई तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा और यह परीक्षा से 15 दिन पहले किया जाएगा। बयान में कहा गया है कि इस अवधि के दौरान उम्मीदवार खुद का ध्यान रखें और परीक्षा के लिए बेहतर तैयारी करें।

यहां करें संपर्क

किसी भी अपडेट्स के लिए एनटीए की आधिकारिक वेबवसाइट https://nta.ac.in और https://jeemain.nta.nic.in पर जाकर चैक कर सकते हैं। यदि उम्मीवारों के मन में जेईई मेन के संबंध में किसी तरह के सवाल हैं तो वो 011-40759000 पर कॉल कर सकते हैं या फिर jeemain@nta.ac.in पर अपने सवाल को मेल कर संपर्क कर सकते हैं।

More News : JEE Main 2021,  JEE Main News, JEE Main Postponed, JEE Exam News, JEE EXam Updates, JEE Exam News in Hindi, JEE April session, Covid-19 cases, जेईई परीक्षा तारीख, जेईई,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version