मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया था 100 करोड़ रुपये वसूली का टारगेट

ips paramveer singh, ips paramvir singh letter, Mukesh Ambani Threat Case, Sachin vaze, home minister, anil deshmukh,Home minister of Maharashtra, Maharashtra home minister, Anil Deshmukh brother, Gruh Mantri of India, Relation between anil Deshmukh and Riteish Deshmukh, Anil Deshmukh Home Minister, Hrishikesh Deshmukh, Amit Deshmukh family, Anil Deshmukh son,

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली का आरोप
मुंबई। मायानगरी में लंबे समय से चर्चा में रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) परमबीर सिंह (IPS Paramvir Singh) एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासत को हिला दिया है। इस बार उन्होनें महाराष्ट्र के गृहमंत्री (Maharashtra home minister) पर पुलिस अधिकारियों को बार, रेस्टोरेंट और अन्य प्रतिष्ठानों से हर महीने 100 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप ट्वीट में एक चिट्ठी (IPS Paramvir Singh letter) के जरिए लगाया है। 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद अब सियासी घमासान भी तेज हो गया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनसे इस्तीफा मांगा है। वंही एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार भी गृहमंत्री के मामले में नाराज है।

राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख करांएगे मानहानि का मामला दर्ज
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि वे भ्रष्टाचार के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा आरोप लगाने के लिये उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे। देशमुख ने ट्वीट कर पूर्व पुलिस आयुक्त के इस आरोप को खारिज कर दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने की इस्तीफे की मांग
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) से वसूली के मामले में इस्तीफा मांगा है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा आधिकारिक नही
इस मामले में महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पर कहा कि परमबीर सिंह का पत्र आधिकारिक इमेल आईडी से प्राप्त नहीं हुआ है और ना ही उसपर उनके हस्ताक्षर हैं।

सरकार को परमबीर सिंह का जवाब- मेरी ही आईडी से गया मेल
उद्धव सरकार के इस इस दावे पर अब रविवार को परमबीर सिंह का बयान सामने आया। परमबीर सिंह ने कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र मेरी ईमेल आईडी से भेजा गया था।

हाई प्रोफाइल केस में एक बड़ा मोड
उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani Threat Case) के घर के बाहर विस्पोटकों से भरी हुई कार के मिलने वाले हाई प्रोफाइल केस में एक बड़ा मोड़ सामने आया है। जहां पहले तो अंबानी के घर के बाहर विस्पोटकों से भरी हुई कार मिली, फिर कार मालिक मनसुख हिरेन का शव बरामद हुआ। इस मामले में मुंबई के पुलिस अधिकारी (Sachin vaze) सचिन वजे की गिरफ्तारी हुई और अब इस पूरी केस में एक नए मोड़ के साथ मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने ट्वीट में एक चिट्ठी का जिक्र कर महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल मचा दिया है।

More News :Home minister of Maharashtra, Anil Deshmukh ,Gruh Mantri of India, Anil Deshmukh Home Minister,Hrishikesh Deshmukh, Amit Deshmukh family,Anil Deshmukh son, ips paramveer singh, ips paramvir singh letter,Mukesh Ambani Threat Case, Sachin vaze, home minister, anil deshmukh, Mumbai Police Commissioner,  former Maharashtra chief minister Devendra Fadnavis ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version