Salman khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy ali का 14 साल की उम्र तक 3 बार हुआ यौन शोषण

0
38
Salman khan , Somy ali,Pakistani Actress, No More Tears, Salman khan girlfriend,

मुंबई (Entertainment News)। पाकिस्तानी अभिनेत्री (Pakistani Actress) और अभिनेता सलमान खान ( Salman khan) की पूर्व प्रेमिका सोमी अली (Somy ali) ने अपनी जिदंगी से जुड़े अनछुए पहलुओं को एक साक्षात्कार में शेयर करते हुए बताया कि ‘‘ अभी तक तीन बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी हूं।’’ 14 साल की उम्र में उनका दुष्कर्म किया गया और मैं जब 5 साल की थी तब पाकिस्तान में पहली बार मेरा यौन शोषण हुआ उसके बाद 9 साल की उम्र में मुझे दूसरी बार यौन शोषण (Harrashed) का शिकार होना पड़ा। इतना कहने के बाद वे भावुक हो गईं।

90 के दशक में सोमी (Somy)लाइमलाइट में आईं थीं। उस दौरान सलमान खान और उनके बीच अफेयर की खबरें सामने आई थी।

 Salman khan , Somy ali,Pakistani Actress, No More Tears, Salman khan girlfriend,हालांकि, बाद में दोनों में ब्रेकअप हो गया था। इन दिनों सोमी ‘नो मोर टियर्स’ (No More Tears) नाम के एक एनजीओ से जुड़ी हुई हैं।

अभिनेत्री ने कह कि ‘‘कई सालों तक मेरे दिमाग में ये सब बातें चलती रहीं, मैंने कई बार सोचा कि इस बारे में अपने करीबियों से बात करूं लेकिन मैं बेहद डरी हुई थी।

 Salman khan , Somy ali,Pakistani Actress, No More Tears, Salman khan girlfriend,

मुझे लगता था कि मेरे साथ फिर कुछ गलत ना हो जाए।

16 साल की उम्र से सलमान पहली पसंद
गौरतलब है कि सोमी अली (Actress Somy Ali)जब 16 साल की थी तभी से वो सलमान को पसंद करती थी। वे उन्हीं के लिए मुंबई भी आई थी, फिर उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और सलमान के साथ रिलेशनशिप में आ गई। दोनों का रिलेशनशिप कई साल तक चला, लेकिन फिर साल 1999 में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

News Keyword: Pakistani Actress, Actress Somy Ali, No More Tears, Somy ali, Salman Khan