21 C
Jaipur
Thursday, February 25, 2021

इंडस्ट्री के हर बच्चे को ड्रगी कहना ठीक नहीं है : सुनील शेट्टी

नई दिल्ली, 15 फरवरी (आईएएनएस)। इंडस्ट्री के स्टार किड्स, उनकी लाइफ स्टाइल और ड्रग्स लेने की चर्चाओं पर अभिनेता सुनील शेट्टी लगातार नजर रख रहे हैं। हालांकि उन्हें भरोसा है कि उनके बच्चे- अभिनेत्री अथिया शेट्टी और बेटे अहान इन मामलों में सुरक्षित हैं लेकिन वे लोगों के मन में स्टार किड्स के बारे में बनी गलत धारणा को लेकर चिंतित हैं।

अभिनेता ने आईएएनएस से कहा, मैं अपने बच्चों को लेकर चिंता नहीं करता, बल्कि इंडस्ट्री में सामान्य तौर पर अपने बच्चों को लेकर चिंतित हूं। अब इंडस्ट्री के हर बच्चे को ड्रगी कहा जा रहा है, लेकिन हम ऐसे नहीं हैं। हम अच्छे लोग हैं। हम अपनी कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी पूरा करते हैं और मैं इसके बारे में बहुत मुखर भी हूं। मैं एक अच्छे, साफ-सुथरे और दोस्ताना माहौल को सपोर्ट करता हूं।

वह आगे कहते हैं, मैं कभी असफल नहीं हुआ। 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी मैं सुनील शेट्टी हूं। आप मुझे यह नहीं बता सकते कि मुझे कैसे चलना और बात करना है। आप मेरे लिए यह कह सकते हैं कि वह एक फ्लॉप एक्टर हैं, लेकिन ये बताइए कि आप अपने जीवन में किस मुकाम पर हैं? ऐसा सवाल करने वाले आप कौन होते हैं? मैं तो आपसे ऐसे सवाल तब ही पूछूंगा जब आप बहुत व्यक्तिगत होंगे। वरना आप अपनी जिंदगी जी रहे हैं और मैं अपनी। लिहाजा, कोई जजमेंट न करें।

यह भी पढ़ें:  हर साल डेटिंग का कॉन्सेप्ट बदल जाता है : सनी लियोनी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक 3 फिल्में कर चुकी हैं और अहान जल्द ही तेलुगू ब्लॉकबस्टर आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। अपने बेटे को लेकर अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि उसके आने से मेरी इमेज पर असर पड़ेगा, क्योंकि वह बहुत अच्छा है। जब वह एक्शन करेगा तो लोग कहेंगे कि यह एक्शन में इतना अच्छा कैसे है, क्योंकि इसका पिता तो औसत था। मेरा बेटा शानदार है और बहुत अच्छे दिल वाला है। उसे आउटडोर एक्टिविटीज बहुत पसंद है। उसे ट्रैवलिंग करना भी पसंद है।

यह भी पढ़ें:  एक नवागंतुक कलाकार होने के नाते अनिश्चितताएं मुझे डराती हैं : अन्या सिंह

बता दें कि अहान को हाल ही में मुंबई में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

Stay Connected

3,706FansLike
716FollowersFollow
206SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

Hello Rajasthan