कंगना ने तापसी पन्नू को बी-ग्रेड व्यक्ति कहा

0
1
मुंबई, 4 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड (Bollywood)अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut )और तापसी पन्नू (taapsee pannu) के बीच कोल्ड वॉर गुरुवार को एक बार फिर से सामने आया, जहां दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गईं।
यह सब तब शुरू हुआ, जब तापसी ने बिना कंगना का नाम लिए उनपर निशाना साधा। तापसी ने एक ट्वीट कर उन्हें प्रोपेगेंडा टीचर कहा।तापसी ने कहा, अगर किसी का ट्वीट आपको प्रभावित करता है, अगर किसी का जोक आपको प्रभावित करता है, तो आपको अपने मूल प्रणाली पर काम करने की जरूरत है, न कि दूसरों के लिए प्रोपेगेंडा टीचर बनने की।

कंगना (Kangana Ranaut )ने किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद उनके विरोध में ट्वीट किया था, जिसके बाद आज तापसी ने ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा।

भले ही तापसी ने नाम न लिया हो, लेकिन कंगना ने इस ट्वीट को निजी हमले के रूप में लिया है और कहा, तेरी मां को मैं गाली दूं, तो यह तुम्हारी आस्था को प्रभावित करेगा डंबो? नेशनल प्लेटफॉर्म पर उसका अपमान करूं .. मुझे पता है कि आप कुछ भी नहीं करने के अपने प्यार को मजबूत करेंगी, तभी तो तेरे जैसे दूसरों की रोटियों पर पलने वाले पालतू होते हैं.कभी कुछ नहीं बन पाते.चुप कर अब।

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने कहा, बी-ग्रेड लोगों की बी-ग्रेड सोच, सबको अपनी मातृभूमि और परिवार के लिए खड़ा होना चाहिए, यही कर्म है, यही धर्म ही है ..फ्री फंड का खाने वाले मत बनो..इस देश के बोझ.. इसलिए मैं उन्हें बी-ग्रेड कहती हूं। इन फ्रीलोडर्स को इग्नोर कीजिए।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम