रजनीकांत की सेहत में सुधार

0
2
हैदराबाद, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को रक्तचाप में गंभीर उतार-चढ़ाव की समस्या के कारण यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उनकी सेहत में सुधार है।

अपोलो अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, रजनीकांत, जिन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनकी सेहत में अच्छा सुधार है। उनका रक्तचाप अभी भी उच्च स्तर पर है, हालांकि कल से बेहतर नियंत्रण में है।

अस्पताल के अनुसार, 70 वर्षीय अभिनेता की जांच में अब तक कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है। वह शनिवार को जांच के एक और सेट से गुजरेंगे। रिपोर्ट शाम तक उपलब्ध होगी।

उन्होंने आगे कहा, उनकी रक्तचाप दवाओं को ध्यान से दिया जा रहा है और वे निरंतर निगरानी में रहेंगे। उनके ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें पूरा आराम करने की सलाह दी गई है और आगंतुकों को उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

बयान में आगे कहा गया, उनकी जांच और रक्तचाप के नियंत्रण के आधार पर शाम तक उनके डिस्चार्ज पर निर्णय लिया जाएगा।

अस्पताल में रजनीकांत की बेटी उनके साथ हैं। परिवार और डॉक्टरों ने सभी शुभचिंतकों से अस्पताल आने से बचने का अनुरोध किया है।

अभिनेता पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में तमिल फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग कर रहे थे।

फिल्म सेट पर कुछ लोगों का कोविड -19 टेस्ट पॉजीटिव आया था। रजनीकांत का 22 दिसंबर को टेस्ट किया गया था और उनके परिणाम नेगेटिव थे। तब से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

अस्पताल ने अपने पहले के बयान में कहा था, हालांकि उनमें कोविड -19 का कोई लक्षण नहीं था, लेकिन उनके रक्तचाप में गंभीर उतार-चढ़ाव दिखाई दिए और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

–आईएएनएस

एमएनएस/एएनएम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here