सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करेंगे – मुख्यमंत्री

Will always encourage positive cinema - Chief Minister

जयपुर। मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) ने कहा है कि सिनेमा (cinema) हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।
उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सामाजिक जागरूकता का संदेश देने वाली फिल्मों को सरकार मनोरंजन कर में छूट आदि देकर प्रोत्साहन करती रहेगी।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

श्री गहलोत 12वें जयपुर अन्तरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सिनेमा देश और समाज में बन्धुत्व की भावना को बढ़ाता है। फिल्म जगत और विशेषकर बॉलीवुड ने भारत में विभिन्न भाषा बोलने वाले लोगों को एकता के सूत्र में बांधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि फिल्मों से राजस्थान जैसे प्रदेश में पर्यटन को भी बढ़ावा मिलता है।
मुख्यमंत्री ने फिल्म फेस्टिवल में विशिष्ट अतिथि के तौर पर आए प्रसिद्ध चरित्र अभिनेता प्रेम चोपड़ा और फिल्मकार शाहजी एन. करूण का स्वागत किया और सम्मानित किया। उन्होंने पांच दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए राजस्थान आने वाले फिल्म कलाकारों, निर्माताओं और अन्य हस्तियों का भी स्वागत किया।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

उद्घाटन समारोह को पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, जयपुर फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन राजीव अरोड़ा तथा फेस्टिवल के संस्थापक निदेशक हनु रोज ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में गणमान्य जन तथा सिनेमा प्रेमी उपस्थित थे।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

www.hellorajasthan.com से जुड़े सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version