उर्वशी रौतेला ने प्रशंसकों को दिखाया ये खास अंदाज

urvashi rautela wearing special dress worth rs 3 lakh

urvashi rautela , urvashi rautela age,urvashi rautela hot, Urvashi Rautela, beautiful dress, 3 lakh, 3 लाख, उर्वशी रौतेला, urvashi rautela husband name,urvashi rautela porn,urvashi rautela husband,urvashi rautela instagram,great grand masti urvashi rautela,urvashi rautela sexy, urvashi rautela Biography, urvashi rautela life style,

urvashi rautela wearing special dress worth rs 3 lakh

Urvashi Rautela wearing special dress : मुंबई। बॉलीवुड की स्टार (Urvashi Rautela) उर्वशाी रौतेला ने आज एक खास मुकाम हासिल किया है। जिसके चलते आज पूरी दुनियां में एक अलग पहचान है। उर्वशी अपने चाहने वालों से जब भी मिलती है तो एक खास अंदाज में। इस बार भी ऐसा ही उन्होने किया।

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने भारत को अपनी उपलब्धियों और अच्छे कार्यों से गौरवान्वित किया है।

अभिनेत्री ने हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी खूबसूरत विशेषताओं और आकर्षण से लोगो को अपनी और दीवाना किया है। उर्वशी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है।

अभिनेत्री को देख कर उनके सभी प्रशंसकों ने कार्यक्रम में उनको घेर लिया। अभिनेत्री बेहद हे ज्यादा कातिलाना लग रही थी और उनकी उपस्तिथि से लोगो के दिलो को उन्होंने मदहोश कर दिया। अभिनेत्री ने एक कोमल सूद द्वारा एक डिज़ाइनर ड्रेस पहनी थी जिसमे वोह बहुत सुन्दर लग रही थी।

उर्वशी ने एक लंबी ब्लैक बॉडीकॉन और स्ट्रैपलेस साटन कोर्सेट ड्रेस को पहना थी जिसमें ड्रेस के ऊपरी हिस्से पर शिमर था और पीछे की तरफ लेस थी। अभिनेत्री ने इसे लॉन्ग हैंगिंग इयररिंग्स और डायमंड ब्रेसलेट और डायमंड रिंग के साथ पेयर किया है।

मेकअप के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने अपनी आंखों को बोल्ड लुक दिया जिसमें अभिनेत्री ने परफेक्ट ब्लेंड आईशैडो और एक परफेक्ट विंग लाइनर के साथ भारी लैशेज और न्यूड लिप शेड के साथ पूरी तरह से बोल्ड लुक दिया, अभिनेत्री के ये पुरे लुक की कीमत लगभग 3 लाख रुपये थी।

जिसे उर्वशी ने बेहद हे शानदार तरीके से अपने इस लुक को कैरी किया और लोगो के दिलो को अपनी अदाओं से और अपनी हंसी से मदहोश किया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली।

Urvashi RautelaFilms 

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक।

उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है।

उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

Actress Urvashi Rautela Along With Arab Superstar Mohmand Ramandan

The FDCI Lakme Fashion Week : Urvashi Rautela Sets The Ramp At The Grand Finale Show

Tags : urvashi rautela, उर्वशी रौतेला,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version