सचिन-जिगर और श्रेया घोषाल का ‘तू मेरी है’ होगा लॉन्च

Tu Meri Hai Albumb will be launch on 19th January 2024

Tu Meri Hai , Tu Meri Hai Albumb , तू मेरी है, सचिन-जिगर, श्रेया घोषाल,

Tu Meri Hai Albumb will be launch on 19th January 2024

मुंबई। खूबसूरत रोमांटिक सिंगल ‘तू मेरी है’ के साथ सचिन-जिगर और गायिका श्रेया घोषाल की जोड़ी वापिस धूम मचाने आ गई है। सफल और प्रतिभाशाली संगीत जोड़ी के रूप में मशहूर सचिन-जिगर एक दशक से भी अधिक समय से अपने संगीत से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं। यह गाना 2011 के शोर इन द सिटी के सुपरहिट साइबो के बाद सचिन-जिगर और गायिका श्रेया घोषाल के बीच एक रोमांचक सहयोग को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

इन शानदार संगीत प्रतिभावान कलाकारों के एक साथ आने से, कोई उम्मीद कर सकता है कि तू मेरी है चार्ट पर कब्जा करने के लिए एक आदर्श शीतकालीन प्रेम गीत होगा।

आगामी गीत के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए और श्रेया घोषाल के साथ सहयोग करते हुए, दोनों ने कहा, “तू मेरी है” इतना सुंदर गीत है और हम दर्शकों द्वारा इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकते। 13 साल की लंबी अवधि के बाद अत्यंत प्रतिभाशाली श्रेया घोषाल के साथ सहयोग करना अद्भुत लगता है। उसके साथ हमेशा बेहद सकारात्मक और शानदार रचनात्मक ऊर्जा काम करती रहती है।

वह हमारे सर्वश्रेष्ठ में से एक है और अपने नए गाने के साथ, हमने एक बार फिर जादू पैदा करने की कोशिश की है। हम वास्तव में उत्साहित हैं और ‘तू मेरी है’ पर सभी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।श्श्

घोषणा के बाद से, सचिन-जिगर के प्रशंसक 19 जनवरी, 2024 को गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सचिन-जिगर द्वारा रचित, ‘तू मेरी है’ सोनी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज के लिए तैयार है। जिगर सरैया और श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए इस गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Tu Meri Hai,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version