सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म ‘योद्धा’ का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ हुआ रिलीज

Sidharth Malhotra Raashi Khanna Film Yodha Song Zindagi Tere Naam release in Jaipur

Karan johar, sidharth malhotra, yodha, Zindagi Tere Naam release in Jaipur , rashii khanna, disha patani, yodha teaser, zindagi tere naam song download, yodha song, yodha release date, zindagi tere naam, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, योद्धा, राशि खन्ना, दिशा पटानी, योद्धा टीज़र, जिंदगी तेरे नाम गाना, योद्धा गाना, योद्धा रिलीज डेट, Karan Johar Jaipur, Sidharth Malhotra Jaipur, rashii khanna Jaipur, Inox, GT Central Mall, Malviya Nagar, Jaipur, Rajasthan, Dharma Production,

Sidharth Malhotra Rashi Khanna Film Yodha Song Zindagi Tere Naam release in Jaipur

जयपुर। धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म’योद्धा’ के पहले गाने ‘जिंदगी तेरे नाम’ (Zindagi Tere Naam) में सिद्धार्थ मल्होत्रा के राशि खन्ना के साथ प्यार में डूबते नजर आ रहे है। जयपुर के आयनॉक्स, जीटी सेंट्रल मॉल में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म’योद्धा’का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ रिलीज हुआ।

विशाल मिश्रा की आवाज में गाने की खूबसूरत धुन और मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल, दर्शकों को एक रोमांस की दुनिया में ले जाने का काम करते हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा,राशि खन्ना सहित उनकी टीम ने गाने को रिलीज कर इसको सभी के साथ देखा।

Sidharth Malhotra Rashi Khanna Film Yodha Song Zindagi Tere Naam release in Jaipur

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग से जुड़ी यादों को ताजा कर जानकारी दी।

‘ज़िंदगी तेरे नाम’ को लेकर सिद्धार्ध मल्होत्रा ने कहा कि “यह गाना मेरे लिए बहुत खास है। यह प्यार और समर्पण की भावना को दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनके दिलों को छू जाएगा।” इसे लेकर राशि खन्ना ने कहा कि “‘ज़िंदगी तेरे नाम’ सिर्फ शब्द नहीं, एक एहसास है। प्यार में डूबे दिल की धड़कन से जुड़ा यह गाना “योद्धा” में प्यार की कहानी बयान करता है।”

वहीं मनाली में ‘जिंदगी तेरे नाम’सांग की शूटिंग हो या फिर प्लेन हाईजेक के बारे में सिद्वार्थ व राशि खन्ना ने खट्टे मीठे अनुभवों को शेयर किया।

सिद्वार्थ ने कहा कि जब वादियों में बस की छत पर शूटिंग कर रहे थे तो उसका अनुभव बुहत ही अलग था। इससे हम कह सकतें है कि भारत में शूटिंग करना यूरोप से कम नही है।

राशि खन्ना ने मीडिया से कहा कि उन्हे राजस्थान का बेहद लगाव है। वे पढ़ाई के दिनों से ही जयपुर आ रही है।

हालांकि निर्माता करण जौहर ने इस रोमांटिक सांग की जानकारी सोशल मीडिया पर पहले ही जारी कर दी थी।

इसके साथ ही करण ने सिद्धार्थ के पिछले कुछ प्रेम गीतों की झलकियां भी साझा कीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के राशि खन्ना के प्यार में पड़ने के पांच चरण भी दिखाए है।

उन्होंने ‘सौ आसमानो’, ‘इश्क वाला लव’, ‘जेहनासीब’, ‘बोलना’, ‘रातां लम्बियां’ गाने के पोस्टर साझा किए। इसके छठे चरण में वे ‘जिंदगी तेरे नाम’ के साथ इश्क के नए रुप में आते है।

सिद्वार्थ मल्होत्रा ने’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से किया था डेब्यू

निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ से डूब्यू किया था, जिसके बाद उन्होने शेरशाह, कपूर एंड संस, बार बार देखो में भी काम किया। अब फिल्म’योद्धा’में एक बार फिर सिद्वार्थ धमाल मचा रहे है। इसमें दिशा पाटनी विमान की केबिन क्रू की भूमिका अदा कर रही है।

फिल्म’योद्धा’में सिद्वार्थ रेस्क्यू मिशन में एक कमांडो के रुप में नजर आ रहें है। इसमें एक विमान का अपहरण कर लिया जाता है और जिसको बचाने के लिए सिद्वार्थ मल्होत्रा आते है और आतंकवादियों से लड़ते नजर आ रहे है।

फिल्म’योद्धा’ की रिलीज डेट

निर्माता करण जौहर की फिल्म’योद्धा’ बि 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों तक पहुंच रही है। फिलम का प्रमोशन और गाने रिलीज हो रहे है। जिसको दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

फेसबुक पर पूरा वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Youtube पूरा वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

 The kapil sharma show : द कपिल शर्मा शो

Tags : yodha, Karan johar, sidharth malhotra,  Zindagi Tere Naam ,rashii khanna,disha patani, Jaipur

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version