Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Salman Khan Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Launch Download Full Movie

KKBKKJ Movie, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer,Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan,Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie,Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan release date,Salman Khan,Pooja Hegde,Venkatesh,Shehnaaz Gill,Siddharth Nigam,Palak Tiwari,Jassi Gill,farhad Samji,सलमान खान,किसी का भाई किसी की जान,

Salman Khan Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Launch Download Full Movie

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ( Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर रिलीज होते ही उनके चाहने वालों की खुशी को ठिकाना नही रहा।

फिल्म के ट्रेलर में भाई जान एक नए अवतार में एक्शन के साथ रोमांस ड्राम भी करते नजर आ रहे है। यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रेल 2023 को रिलीज हो रही है। सलमान खान इस फिल्म में अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें-VegaMovies : वेगा मूवीज से डाउनलोड करें हिंदी, तमिल सहित अन्य मूवी एचडी प्रिंट फ्री

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर

दबंग खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर के श्ुारु में ही संस्कृत के श्लोक से ही शुरुआत करते है। फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस की जबरदस्त केमिस्ट्री मैच करती दिखाई दे रही है। जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। सलमान खान भाई जान के रुप में नया जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे है।

इस ट्रेलर में सलमान से पूजा हेगड़े पूछती है ‘‘ वैसे आपका नाम क्या है ’’जवाब में सलमान खान बोलते है कि मेरा कोई नाम नही है। ’’ मै भाईजान नाम से जाना जाता हूं।’’ इसी से ही पूजा अपना दिल सलमान को दे बैठती है। फिलम के डॉयलाग भी दमदार है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Star Cast : ‘किसी का भाई किसी की जान’ के कलाकार

‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, पूजा हेगड़े, टीवी कलाकार सिद्वार्थ निगम, शहनाज गिल, वेंकटेश, जस्सी गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला सहित कई अन्य कलाकार भी इसमें अपना रोल अदा कर रहें है।

फिल्म की अधिकतर शूटिंग लद्वाख और हैदराबाद में हुई है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : KKBKKJ Movie, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan , Salman Khan

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version