Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : किसी का भाई किसी की जान के सह कलाकारों के साथ सलमान खान से मस्ती भरे पल, हो रहे वायरल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan Offscreen Bond With Raghav Juyal and other actor

Kisi ka bhai kisi ki jaan, salman khan, raghav juyal, jassie gill, siddharth nigam, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, HD Print download Kisi ka bhai kisi ki jaan, Download hd movies,

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan Offscreen Bond With Raghav Juyal and other actor

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) इन दिनों बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं फिल्म के सह कलाकारों ने सलमान खान के साथ मस्ती के कुछ पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

राघव जुयाल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ कैंडिड और मज़ेदार फोटोस पोस्ट किए, जिसमें वो खुद और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल के साथ दिखाई दे रहे है।

उनकी लेटेस्ट फिल्म किसी का भाई किसी की जान की सफलता के बाद कलाकारों ने एक-दूसरे के साथ मिलकर बहुत अच्छा समय बिताया, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही है। अभिनेता ने यह कहते हुए पोस्ट किया – भाई के साथ यह हमेशा मज़ेदार जीवन है, लव यू भाई /@beingsalmankhan आप हमें जीवन में जो भी मज़ा और खुशी देते हैं।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : किसी का भाई किसी की जान ने मचाया धमाल

अपनी रिलीज़ के एक हफ्ते के भीतर, किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जिससे यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से शानदार समीक्षा मिली है, और राघव जुयाल के प्रदर्शन को उनके त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग और ऊर्जावान डांस मूव्स के लिए विशेष रूप से सराहा गया है।

इसके अलावा, राघव अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्टस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसमें ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर के साथ दो फिल्में और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर युधरा शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

https://twitter.com/TheRaghav_Juyal/status/1651143416464678914?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Etweet

Tags : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan , Salman Khan

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version