जॉर्जिया एंड्रियानी ‘देसी गर्ल’ वाइब्स ब्लू फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में आई नजर

Giorgia Andriani looking gorgeous

Giorgia Andriani, Giorgia Andriani Mumbai, Giorgia Andriani hot Picture, Bollywood,

Giorgia Andriani

Giorgia Andriani : जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्लू फ्लोरल मैक्सी ड्रेस और दस हज़ार रुपये की गुची स्लिंग बैग ने दी हमे फूल ‘देसी गर्ल’ वाइब्स

मुंबई। इंटरनेशनल मॉडल टर्न्ड बी-टाउन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है अपने अमेजिंग डांस मूव्स और अभिनय कौशल के कारण ।  जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) अपने सोशल मीडिया पर बोहोत एक्टिव रहती है और उनके वीडियोस हमेश हमें अच्छी वाइब्स देते है ।

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी जोकि अपने हॉट शॉर्ट्स कलेक्शन और अपने परफेक्ट बिकिनी बॉडी के लिए भी जनि जाती है । जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में एक ब्लू फ्लोरल मैक्सी ड्रेस और दस हज़ार रुपये की गुची स्लिंग बैग में शहर में दिखाई दी ।

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने पेपरज़ी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिए था अपने ऑउटफिट के कारण, और उनके ऑउटफिट को देख कर सभी दर्शको को उनसे प्यार हो गया ।

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अपने क्यूट ब्लू फ्लोरल मैक्सी ड्रेस और बहुरंग कड़ा बैंगल्स के साथ अपने हरे जुत्तीस में बोहोत खूबसूरत दिख रही थी ।  जॉर्जिया एंड्रियानी को बैग्स का बोहोत शॉक है, वे हमेशा बैग्स के साथ दिखाई देती है।

इस बार भी अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी दस हज़ार रुपये के गुची स्लिंग बैग में भी दिखाई दी | अपने ‘देसी गर्ल’ ऑउटफिट में एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी परफेक्ट दिख रहे थी ।

काम की चर्चा पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “कैरोलिन और कामाक्षी” वेब सिरिस के साथ अपने अभियान करियर की शुरुआत की थी।

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) को मीका सिंह (Mika Singh) के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” रीमिक्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला , वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी।

जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आने वाले प्रोजेक्टस है जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी ।

More News : Giorgia Andriani, Giorgia Andriani Mumbai, Giorgia Andriani hot Picture, Bollywood,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version