एक सीधे-सादे स्टूडेंट की प्रेम कहानी है ‘फुर्तीला’ : जस्सी गिल

Furteela is the love story of a simple student: Jassie Gill

Furteela , Furteela , Jassi Gill , Jassie Gill, Punjabi Movie, Amyra Dastur,

Furteela is the love story of a simple student: Jassie Gill

नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स अमायरा दस्तूर और पंजाबी सिंगर व एक्टर जस्सी गिल की पंजाबी फिल्म ‘फुर्तीला ‘ 26 अप्रेल को रिलीज होगी। इस फिल्म की स्टार कास्ट देशभर में प्रमोशन कर रही है, खासकर कॉलेज स्टूडेंट की प्रेम कहानी पर आधारित “फुर्तीला ‘ का प्रमोशन कॉलेजों में किया जा रहा है। इसी सिलसिले में “फुर्तीला ‘ जस्सी गिल व उसकी प्रेमिका अमायरा दस्तूर ने मीडिया से मुखातिब होकर फिल्म के बारे में बेबाकी से बातचीत की।

जस्सी गिल ने कहा कि पिछले दो-तीन साल से मैंने कोई फिल्म सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं ऐसी फिल्म करना चाहता था जिसका कॉन्सेप्ट डिफरेंट हो। “फुर्तीला’ में मुझे यह सब कुछ नजर आया और मैंने इस फिल्म को साइन कर लिया। जस्सी ने कहा- ‘फुर्तीला’ एक कॉलेज प्रेम कहानी है और कास्टिंग एकदम सही है।

फिल्म में फुर्तीला यानी जस्सी गिल की हरकतों की वजह से जाना जाता है। ‘फुर्तीला’ भावनाओं के रोलरकोस्टर का अनुभव कराती एक नाटकीय कॉलेज प्रेम कहानी है जो प्यार, दिल टूटने और आत्म-खोज की यात्रा की पड़ताल करती है। फिल्म देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट होंगे।

Furteela is the love story of a simple student: Jassie Gill

फिल्म की “नूर’ यानी अमायरा दस्तूर ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए खास है। इससे पहले मैंने पंजाबी फिल्मों ‘एनी हाउ मिट्टी पाओ’ और ‘चिड़ियां दा चंबा’ में काम किया है।

उन्होंने कहा कि अन्य दो फिल्में बाद में शुरू हुईं, लेकिन फुर्तीला से पहले रिलीज़ हुईं। अपने रॉल को लेकर अमायरा ने कहा कि “नूर’ एक सीधी-सादी स्टूडेंट है, उसके साथ एक घटना होती है, फुर्तीला आकर उसकी मदद करता है और इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। फुर्तीला की कहानी और कांटेंट बहुत अच्छा है।

दा टीम क्राफ्ट के जेएसएन नमीस ने बताया कि स्टार कास्ट ने दिल्ली के कई कॉलेजों में लाइव परफॉर्मेंस दी। स्टूडेंट्स ने फिल्म का पोस्टर हाथों में लेकर व फुर्तीला की टी-शर्ट पहनकर उनका वेलकम किया।

जस्सी गिल ने अपनी अपकमिंग मूवी के गाने ‘ सूरज’, मैं कंवळा, ओ स्याणी है तां की होया…., प्यार चे हां…., हाल पुच्छी दा… और रब्बा…. पर प्रस्तुति देकर माहौल में खासा गर्मी पैदा कर दी। जस्सी गिल के डांस मूव्स पर युवा जमकर थिरके।

अमर हुंदल फिल्मस और ओट प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कॉमेडी से भरपूर अमर हुंदल द्धारा निर्देशित व लिखित फिल्म ‘फुर्तीला’ के डायलॉग गुरदीप मनालिया व रेयान खान ने लिखे हैं। इस फिल्म में लीड एक्टर जस्सी गिल, एक्सटर्स अमायरा दस्तूर के अलावा बलविंदर, हनी मट्टू, नवी और अन्य प्रतिभाओं की विशेषता वाले बेहद दमदार स्टार्स हैं।

Tags : Furteela, Jassie Gill, Punjabi Movie, Amyra Dastur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version