फिटनेस हर बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए महत्वपूर्ण : जॉर्जिया एंड्रियानी

Fitness is more important for every Bollywood actress: Giorgia Andriani

Giorgia Andriani,Best Fitness Tips, Fitness Tips, Giorgia Andriani Age, Giorgia Andriani Husband, Giorgia Andriani Net worth, Giorgia Andriani photos, Giorgia Andriani fitness, Giorgia Andriani movies, Giorgia Andriani biography,

Fitness is more important for every Bollywood actress: Giorgia Andriani

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने कहा है कि ”हमारी फिटनेस (Fitness ) हर बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए महत्वपूर्ण है। ” इसलिए इसको मेंटेन रखना बहुत जरुरी है।

फिटनेस हर बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, और परफेक्ट टोंड बॉडी को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री को जिम में हार्डकोर वर्कआउट करते हुए और उन कैलोरीज को बर्न करते हुए देख हमे जिम में जाने की अद्भुत प्रेरणा देता है|

लेकिन यह केवल व्यायाम का एक रूप नहीं है, अभिनेत्रियाँ परफेक्ट बॉडी पाने ले लिए विभिन्न प्रकार के व्यायाम जैसे पाइलेट्स, हार्डकोर वर्कआउट, बॉक्सिंग करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी इंटरनेट सेंसेशन है, अपने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो की एक झलक साझा करती है जो हमें उसकी आश्चर्यजनक सुंदरता पे दीवाने हो जाते है और उनकी फिटनेस वीडियो हमे काफी प्रेरणा देते है|

Fitness is more important for every Bollywood actress: Giorgia Andriani

Fitness Tips : फिट बॉडी के लिए मंत्र

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर, जॉर्जिया ने अपने फिट और टोंड बॉडी के लिए एक गुप्त मंत्र साझा किया। व्यायाम करने के अलावा कुछ चीजों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया – “व्यायाम करने के अलावा जो मुझे स्वस्थ रखता है वह है पर्याप्त घंटे सोना, दिन में कम से कम 3 लीटर पानी पीना, स्वस्थ भोजन करना और ध्यान करना”।

इस बारे में बात करने पर कि क्या सिर्फ वर्कआउट करना ही आपको स्वस्थ रखने के लिए काफी है, जॉर्जिया ने कहा – “बिना नींद या डाइट के वर्कआउट करना मेरे हिसाब से हानिकारक हो सकता है।

मनुष्य को हमेशा सुनना चाहिए कि शरीर को क्या चाहिए; हम सभी के पास एक निश्चित मात्रा में ऊर्जा होती है जिसकी हमें बुद्धिमानी से आवश्यकता होती है, और कुछ आदतों को ना कहना सही चीजों पर खर्च बहुत ज़्यादा ज़रूरी है।

कसरत हमारे स्वास्थ्य दिनचर्या का सिर्फ एक हिस्सा है, आराम उन चीजों को खत्म कर रहा है जो हमारी एनर्जी को लौ करते हैं, जैसे चीनी, अत्यधिक कैफीन, गपशप, शराब, या कभी-कभी जहरीले लोग, और इसे सही चीजों के साथ बदलना जो हमारे दिमाग और शरीर के लिए एकदम सही काम करते है|

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू कैरोलीन कामाक्षी सीरीज से किया था। वह रूप तेरा मस्ताना में मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। वह अब जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाती नजर आएंगी।

Tags : Giorgia Andriani , Fitness Tips, Bollywood

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version