पोर्न वीडियो बनाने वाली गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार

मुंबई, 7 फरवरी (आईएएनएस)। पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री का मूल नाम वंदना तिवारी है।

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, गहना वशिष्ठ को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और आज उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

मिस एशिया बिकनी विनर गहना को अल्ट बालाजी की वेब सारीज गंदी बात के लिए जाना जाता है। उन्होंने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया। ये वीडियो देखने के लिए दर्शकों को 2,000 रुपये की सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता था। खबरों के मुताबिक मढ आईलैंड के एक बंगले पर छापा मारकर कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में यास्मीन बेग खान उर्फ रोवा (निर्देशक और निर्माता), प्रतिभा नलावडे (ग्राफिक डिजाइनर), मोनू गोपालदास जोशी (अभिनेता), भानुसुरम ठाकुर (असिस्टेंट) और मोहम्मद आसिफ उर्फ सैफी (कैमेरापर्सन) शामिल हैं। पुलिस ने 3 बैंक खाते भी सीज किए हैं। इनमें कुल 36 लाख रुपये हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version