नई-नई मां बनीं अनुष्का शर्मा ने बताई अपनी मौजूदा फेवरिट एसेसरीज

मुंबई, 7 फरवरी (आईएएनएस)। हाल ही में मां बनी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि इस समय उनकी पंसदीदा एसेसरी बच्चे का मुंह साफ करने वाला कपड़ा है।

अनुष्का ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की। इसमें वह आइने के सामने खड़ी हैं और उनके कंधे पर बेटी वामिका का मुंह साफ करने का कपड़ा है। अनुष्का ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, मौजूदा पसंदीदा एसेसरी- बर्प क्लोथ (बच्ची का मुंह पोंछने का कपड़ा)।

अनुष्का की इस फोटो पर टिप्पणी करते हुए नेटिजेंस ने कहा कि वह इतनी फिट दिखती हैं कि उन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि उन्होंने हाल ही में बच्ची को जन्म दिया है। प्रशंसकों ने अभिनेत्री से अपनी बेटी की फोटो शेयर करने का अनुरोध भी किया है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया है।

अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, हम जीवन में प्यार और आभार के साथ रह रहे थे, लेकिन इस छोटी सी वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है! आंसू, हंसी, डर, आनंद – ये सारे इमोशंस हर कुछ मिनट में अनुभव होते हैं! नींद गायब होती है, लेकिन हमारे दिल प्यार से भरे होते हैं। आप सभी को आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद।

उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुष्का के पति, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा, मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version