मुझे बुरा लगता है, जब वे मुझे किसानों के खिलाफ बताते हैं : सुनिल शेट्ठी

नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता सुनील शेट्टी को हाल ही में किसान प्रदर्शन पर किए गए ट्वीट के बाद काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने मान लिया है कि मैं किसानों के खिलाफ हूं, इस तरह के सोशल मीडिया व्यवहार से मेरा दम घुटता है।

सुनील ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग जैसे अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के बाद किसान प्रदर्शन के संबंध में ट्वीट किया था।

उन्होंने ट्वीट में कहा था, हमें हमेशा चीजों के प्रति व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है।

ट्वीट पर नेगेटिव कमेंट के बारे में बताते हुए 59 वर्षीय अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, मेरे खिलाफ किसान विरोधी होने का नैरेटिव बनाया जा रहा है, जोकि बकवास है। इससे मुझे दुख हुआ, जब उन्होंने कहा कि मैं किसानों के खिलाफ हूं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम अपने देश, घर, अपने परिवारों के बारे में बात कर रहे हैं।

शेट्ठी ने कहा, मेरे पूर्वज किसान थे, मैं मैंगलोर में मुल्की नामक एक छोटे शहर से आता हूं, जहां मैं आज भी साल में चार बार जाता हूं, और इसका 70 प्रतिशत हिस्सा कृषि भूमि है। दूसरा, मैं एक भारतीय हूं। यह हमेशा से ऐसा ही रहा है।

उन्होंने कहा, मैं किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं हूं। मैं वही कहता हूं जिसपर मैं विश्वास करता हूं।

उन्होंने कहा, इनसब से मेरा दम घुटता है, यह (साइबर दुनिया) इतना विषाक्त क्यों है? लोग इतने दुखी क्यों हैं? हमारे पास कोई एजेंडा नहीं है। यदि भारत हार रहा है, तो यह मेरी टीम है। अगर यह जीतता है तो मैं स्पष्ट रूप से इसकी प्रशंसा करूंगा। आपकी समस्या क्या है। मैं अपने भारत को कैसे देखूं?

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version