मैंने शादी के बाद से कोई छुट्टी नहीं ली : गौहर खान

मुंबई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री-मॉडल गौहर खान ने 25 दिसंबर को कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ शादी की है और उनका कहना है कि वह तब से इतनी व्यस्त हैं कि एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है। उन्होंने कहा है कि अप्रैल तक उनके पास कोई छुट्टियां नहीं हैं।

गौहर ने कहा, मेरी शादी को 15 दिन भी नहीं हुए हैं और मेरे वलिमा (रिसेप्शन) के बाद से मैं रोज शूटिंग कर रही हूं। मैं एक फिल्म और 2 शो कर रही हूं। इसलिए, मैंने अपनी शादी के बाद एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। जाहिर है, हम दोनों एक साथ काम करेंगे लेकिन अप्रैल तक मैं शूटिंग कर रही हूं इसलिए मुझे यह भी नहीं पता है कि मैं छुट्टी के लिए कब जा रही हूं।

यह कपल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो में कई बार साथ नजर आया है, लेकिन वे आगे भी साथ काम करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, हमें अभिनय और म्यूजिक वीडियो के कई प्रस्ताव मिल रहे हैं।

गौहर अब वेब सीरीज तांडव में दिखाई देंगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, डिनो मोरिया, अनूप सोनी, संध्या मृदुल ौर शोनाली नागरानी हैं। यह सीरीज 15 जनवरी से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

एसडीज/आरएचए

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version