अभिनेता को रहता है भुला दिए जाने का डर : गुलशन देवैया

मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता गुलशन देवैया कहते हैं कि एक अभिनेता के लिए सबसे बड़ा डर है कि उसे भुला दिया जाएगा और वह प्रासंगिक न हो जाएगा।

गुलशन ने शनिवार को ट्वीट किया, भूल अप्रासंगिक हो जाती है और यह एक अभिनेता के लिए सबसे बड़ा डर है। यह किसी की भी वास्तविकता हो सकती है। यह एक कठिन व्यवसाय है। यह मन को मारता है, लोगों की भावना को तोड़ता है और फिर भी हम हजारों की संख्या में आते हैं। मिस्टर समीर खाखर और बाकी सभी को शुभकामनाएं जो एक अभिनेता हैं।

उनका पोस्ट एक पोस्ट की प्रतिक्रिया के रूप में आया है, जिसमें कहा गया था कि नुक्कड़ में खोपड़ी की भूमिका निभाने वाले समीर खाखर को काम की तलाश है।

इससे पहले, गुलशन ने साझा किया कि 2020 उनके लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण अभी तक सुखद वर्ष रहा है।

उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही रिलीज होने की घोषणा की गई, यह पेशेवर रूप से एक अच्छा साल रहा। व्यक्तिगत रूप से यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन बहुत ही आनंददायक है।

अभिनेता ने अनुराग कश्यप की 2011 की रिलीज, दैट गर्ल इन येलो बूट्स के साथ अपनी पारी की शुरुआत की और फिल्म निर्माता के 2015 के सह-निर्माण हंटरर में भी अभिनय किया। वासन बाला के साथ उन्होंने पेडलर्स (2012) और मर्द को डर नहीं रहा (2018) में काम किया।

उन्हें शैतान, गोलियां की रासलीला राम-लीला, हंटरर, ए डेथ इन द गुंज और मर्द को डर नहीं रहा जैसी फिल्मों में भी देखा गया।

उनकी आखिरी रिलीज ओटीटी एंथोलॉजी अनपोज्ड थी। उन्हें राज और डीके के सेगमेंट ग्लिच में सैयामी खेर के साथ देखा गया था। उन्हें पिछले साल सीरियल किलर थ्रिलर टीवी फिल्म फूटफेयरी में भी देखा गया था।

–आईएएनएस

एसजीके

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version