तांडव की शूटिंग के दौरान कॉलेज के दिनों को फिर से जिया : जीशान अय्यूब

मुंबई, 23 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब कहते हैं कि आगामी वेब सीरीज तांडव में काम करके दिल्ली में अपने कॉलेज के दिनों को फिर से याद कर रहे हैं।

जीशान ने कहा, मैंने अपने कॉलेज के दिनों को तांडव के साथ फिर से जिया। हमने दिल्ली यूनिवर्सिटी नॉर्थ कैंपस में एक ही कॉलेज और हॉस्टल में बहुत सारे कॉलेज के दृश्यों की शूटिंग की, जहां मैं पढ़ता और रहता था। कॉलेज के दिन आपके जीवन के महत्वपूर्ण पड़ाव होते हैं, जिसे हम कभी नहीं भूल पाते हैं। आप दोस्तों के साथ कॉलेज परिसर में बहुत समय बिताते हैं, सभी चिंताओं और समस्याओं से मुक्त रहकर केवल मस्ती करते हैं। और यह कभी महसूस भी नहीं करते कि आप इस प्रक्रिया में कितनी यादें बना रहे हैं। और यही तांडव ने मेरे लिए किया है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित नौ-भाग की राजनीतिक सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर हैं। जफर ने हिमांशु किशन मेहरा के साथ मिलकर इस वेब शो का निर्माण किया है।

इस शो में डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मो.जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हेटेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार शामिल हैं।

यह सीरीज 15 जनवरी 2021 से प्रीमियर होगी।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version