बिदिता बैग को द मिसिंग स्टोन में हुआ सबसे बड़े अहसास

मुंबई, 19 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री बिदिता बैग आगामी वेब सीरीज द मिसिंग स्टोन में महिला नायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका कहना है कि शो में ध्वनि का चरित्र निभाते हुए उन्हें अपने जीवन का सबसे बड़ा अहसास हुआ।

उन्होंने कहा, ध्वनि का किरदार निभाते समय मुझे सबसे बड़ा अहसास यह हुआ कि आप कितनी भी कोशिश कर लें, किसी व्यक्ति के बारे में कभी भी सब कुछ नहीं जान सकते और इस कथानक में ध्वनि तब बिखर जाती है, जब उसे पता चलता है कि वह सभी को प्रिय लगने वाला एक छिपा हुआ एजेंडा है, जो उन्हें डरावने सपने से परे ले जाता है।

पांच-एपिसोड की इस वेब सीसीज में एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े, ध्वनि और साहिर की कहानी है। ध्वनि अपना जन्मदिन आने पर अपनी छोटी बहन पायल से चौंकाने की उम्मीद करती है। पायल जो इस मौके पर हर साल कुछ बड़ी योजना बनाती है, इस साल उसने एक रिसॉर्ट में पार्टी आयोजित की। मगर खुशी जल्द ही सदमे में बदल गई, जब पायल रिसॉर्ट में नहीं पहुंची।

इस शो में बरुण सोबती के साथ राशि मल, साकिब अयूब, विट्ठल काले और पल्लवी पाटिल भी हैं।

बरुण ने कहा, मैंने इस सीरीज में काम करने का मन इसलिए बनाया कि इसमें एक बेहतरीन सस्पेंस से भरी कहानी है, और जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं बता नहीं सका कि आगे क्या होने वाला है। मुझे साहिर जैसा अच्छा किरदार निभाना पसंद है।

यह शो एमएक्स प्लेयर पर 25 दिसंबर से प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version