मेरे गिग्स पर लोगों के चिल्लाने को बहुत याद करता हूं : आयुष्मान खुराना

मुंबई, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने लाइव परफॉर्मेंस को बहुत याद कर रहे हैं। साथ ही वह अपने गिग्स के दौरान लोगों के हाथों को छूने को भी याद कर रहे हैं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पिछले गिग्स की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बताया गया है कि वह लाइव परफॉर्म करने को कितना याद कर रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा, मैं स्टेज को याद करता हूं। मुझे अपने गिग्स पर चिल्लाते हुए लोगों की याद आती है। भीड़ के हाथों को छूना याद आता है। मुझे याद है जब मैं पूर्वी यूरोप में कहीं एक स्थानीय कलाकार की गिग का भीड़ का हिस्सा था। मुझे कॉन्सर्ट के लिए लेट हो जाने को भी याद कर रहा हूं।

आयुष्मान के दोस्तों और प्रशंसकों ने उनकी इसे पोस्ट को पसंद किया और कमेंट भी किए। अभिनेता राजकुमार राव ने दिल का इमोजी भेजा, जबकि अभिनेत्री मानवी गगरू ने लिखा, क्या फोटो है एके।

वर्तमान में अभिनेता चंडीगढ़ में अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वाणी कपूर भी हैं। इस रोमांटिक फिल्म में आयुष्मान एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version