दार्जिलिंग में शूटिंग सादगी भरे समय में वापस जाने जैसा : विनय पाठक

नई दिल्ली, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता विनय पाठक का कहना है कि दार्जिलिंग के रहने वाले तिब्बती फिल्म निर्माता शेनपेन खुंसार की आगामी फिल्म ब्रोकन विंग्स पर काम करना आसान समय में वापस जाने जैसा था।

फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए विनय ने आईएएनएस से कहा, वाकई में यह ज्यादातर समय ताजी हवा में सांस लेने जैसा था। हमने पूरी फिल्म की शूटिंग दार्जिलिंग और कुरसेओंग की पहाड़ियों और सिलीगुड़ी के कुछ हिस्सों में की। मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे बहुत साधारण समय में वापस ले जाया गया है क्योंकि पहाड़ियों में अब भी ज्यादा कुछ नहीं बदला है।

उन्होंने कहा, स्थानीय प्रतिभाओं, अभिनेताओं और क्रू के साथ काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था।

1988-1992 के आसपास गोरखालैंड आंदोलन की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म एक अंतरजातीय प्रेम कहानी बताती है। उन्होंने कहा, उस समय की एक मासूमियत और सादगी थी जो इसे दर्शाती थी। ऐसी वास्तविकता की पृष्ठभूमि में एक प्रेम कहानी जो इसके राजनीतिक और सामाजिक संघर्ष के बीच फंसी हुई थी, मुझे पेचीदा लगी। लेकिन मैं इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार था।

इसके अलावा खुंसार के बिना मिलावट वाले ⊃2;ष्टिकोण और सोच ने भी विनय को प्रभावित किया। वह कहते हैं, फिल्म में जिस तथ्य के साथ वह आ रहे हैं, इसने बहुत बड़ा प्रभाव डाला है।

विनय ने कई छोटे और बड़े बजट की फिल्मों जैसे रब ने बना दी जोड़ी, लुका छिपी, खोसला का घोसला और भेजा फ्राई में अभिनय किया है। उन्हें लगता है कि छोटे बजट की फिल्में उन्हें एक अभिनेता के रूप में और अधिक जानने में मदद करती हैं।

ब्रोकन विंग्स फिल्म में एंडो और सुनाक्षी ग्रोवर भी हैं। यह 2021 में रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version