नीना गुप्ता ने परफेक्ट डेट के अपने आइडिया का खुलासा किया

मुंबई, 14 दिसंबर (आईएएनएस) अभिनेत्री नीना गुप्ता का कहना है कि एक परफेक्ट डेट वर्जन वह है जहां वह अपनी पसंद की कोई भी चीज खा और पी सकती हैं।

नीना ने कहा, (परफेक्ट डेट पर मेरे विचार) ऐसा कोई, जो मुझे कैंडल लाइट डिनर के लिए बहुत खूबसूरत जगह पर ले जाएगा और हम कई चीजों के बारे में बात करेंगे। मुझे क्या खाना या पीना है, जो कुछ चाहिए, उसे ऑर्डर करने में सक्षम हो सकूं। वह मेरा परफेक्ट डेट है।

अभिनेत्री ने जेनरेशन गैप (दो पीढ़ियों के बीच की दूरी) के बारे में भी कहा, उनका मानना है कि शुरुआत दोनों पक्षों की ओर से जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, आज के माता-पिता का पालन-पोषण एक निश्चित तरीके से किया गया है और उनकी मानसिकता को बदलना बहुत आसान नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि समय आ गया है जब आपको उनसे बात करनी होगी। आप सफल नहीं हो सकते हैं लेकिन शुरुआत करनी होगी।

अभिनेत्री को वेब शो डेटिंग दिज डेज में डेटिंग के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाएगा। इस शो में सान्या मल्होत्रा, कीर्ति कुल्हारी, सुमुखी सुरेश, सुशांत दिग्विकर और मानवी गगरू जैसे सितारे भी दिखाई देंगे और डेटिंग के दौरान विभिन्न बाधाओं और चुनौतियों के बारे में बात करेंगे।

–आईएएनएस

एमएनएस-जेएनएस

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version