संजय दत्त के सह-कलाकार ने याद किया तोरबाज के सेट पर उनका बच्चों के साथ जुड़ाव

मुंबई, 14 दिसंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में ओटीटी रिलीज तोरबाज में नजर आ रहे टीवी स्टार राज सिंह अरोड़ा ने फिल्म के हीरो संजय दत्त के बच्चों के साथ पेश आने के तरीके पर बात की। शूटिंग के दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि किर्गिस्तान में शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर संजय दत्त बच्चों के साथ बहुत अच्छे से घुलमिल गए थे।

फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे राज ने कहा, फिल्म में संजय सर बच्चों को धार्मिक आतंकवाद के मकड़जाल से बचाने की चुनौती लेते नजर आते हैं। किर्गिस्तान में हुई शूटिंग के लिए हमने देश भर से बच्चों को लिया था। ये बच्चे और संजय सर आपस में बहुत अच्छी तरह से जुड़ गए थे।

उन्होंने आगे कहा, शूटिंग के बाद हम सभी गेम खेलते थे और कई मजेदार एक्टिविटी करते थे। इस दौरान संजय सर की चंचलता कोई भी देख सकता था। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो अपने बच्चों के लिए शानदार पिता हैं। वह कई कम उम्र के लोगों के साथ काम कर चुके हैं इसलिए वह जानते हैं कि सेट पर सही माहौल कैसे बनाया जा सकता है। जल्द ही हम सबने एक साथ खाना और समय बिताना शुरू कर दिया था। शूटिंग के आखिरी दिन विशेषकर संजय सर और बच्चे बहुत उदास थे।

गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित तोरबाज में राहुल देव, नरगिस फखरी, गेवी चहल और कुवरजीत चोपड़ा भी हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version