जेनरेशन गैप हमेशा बना रहेगा : स्वरा भास्कर

मुंबई, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर वेब सीरीज भाग बेनी भाग में पर्दे पर वापस आ रही हैं, जो जेनरेशन गैप के बारे में है। उनका कहना है कि माता-पिता और बच्चों के बीच विचारों और जेनरेशन गैप के संघर्ष वास्तविक मुद्दे हैं।

स्वरा ने आईएएनएस से कहा, मेरे लिए यह काफी दिलचस्प किरदार है, क्योंकि शो में उनका किरदार बेनी उनके वास्तविक जीवन से बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। मैं बचपन से ही बिल्कुल नहीं झिझकती थी। लेकिन बेनी की भविष्यवाणी वास्तव में सार्वभौमिक है और वह जिस समस्या से गुजरती है वह काफी हद तक दक्षिण एशियाई समस्या है, जहां सांस्कृतिक रूप से हमारे परिवार वाले काफी सख्त रहते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे और माता-पिता के बीच पीढ़ी का अंतर हमेशा रहेगा, और कॉनफ्लिक्ट बना रहोगा। मेरे माता-पिता हमेशा सपोर्ट किया है और मैं कहूंगी कि हमारे माता-पिता हमें जो सबसे बड़ा उपहार दे सकते हैं वह है समर्थन। मैं बहुत कॉन्फिडेंस में रहती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि जब दुनिया मेरे खिलाफ जाएगी, तब भी मैं अपने माता-पिता के घर आ सकती हूं। यह वास्तव में जड़ है जो हमें ऊंची उड़ान भरने का आत्मविश्वास देता है।

–आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version