बंगाली अभिनेत्री-मॉडल दक्षिण कोलकाता के निवास में मृत पाई गईं

कोलकाता, 12 दिसंबर (आईएएनएस)। सितार वादक दिवंगत पंडित निखिल बंद्योपाध्याय की सबसे छोटी बेटी, अभिनेत्री-मॉडल आर्य बनर्जी (35) रहस्यमयी ढंग से अपने दक्षिण कोलकाता स्थित निवास में मृत पाई गईं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

बनर्जी अपने पालतू जानवर के साथ जोधपुर पार्क निवास में अकेली रहती थीं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिनमें विद्या बालन-स्टारर डर्टी पिक्च र (2011) और दिबाकर बनर्जी की एलएसडी: लव सेक्स और धोखा (2010) शामिल हैं। उन्होंने मुंबई में कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए थे।

कोलकाता पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री को उनके कमरे के अंदर मृत पाया गया, जब पुलिसकर्मियोंने शुक्रवार को उनके तीसरे मंजिल स्थित अपार्टमेंट का दरवाजा खोला तो, 35 वर्षीय अभिनेत्री का शव बेडरूम में मिला।

एक अधिकारी ने कहा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नौकरानी चंदना ने सुबह उनके दोनों नंबरों पर कॉल करने की कोशिश की। उनका एक फोन स्विच ऑफ था, जबकि दूसरे नंबर से कोई जवाब नहीं मिला। नौकरानी ने इस बारे में पड़ोसी को सूचित किया और फिर पुलिस को सूचित किया गया। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

शहर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद ही उसकी मौत के कारण का पता लगा पाएंगे।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version