तोरबाज के निर्देशक गिरीश मलिक ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की

मुंबई, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। गिरिश मलिक के निर्देशन में बनी संजय दत्त-स्टारर तोरबाज फिल्म को शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक ने इससे पहले ही चंडीगढ़ में अपनी अगली आने वाली फिल्म बैंड ऑफ महाराजा की शूटिंग खत्म कर ली है।

मलिक ने कहा, मुझे वास्तव में खुशी है कि तोरबाज की रिलीज से पहले ही बैंड ऑफ महाराजा की शूटिंग पूरी हो चुकी है, मेरे लिए तोरबाज एक बहुत ही खास फिल्म है और इसने इसकी पूरी टीम की ओर से उनके वर्षो के खून और पसीने के बाद दिन की रोशनी को देखा है। और मैं इसका इंतजार नहीं कर पा रहा कि लोग इसे देखें। मेरे पास रिलीज के लिए पहले से ही एक और फिल्म है और यह तथ्य मुझे निर्देशक के रूप में बहुत संतुष्ट करते हैं। तोरबाज जहां क्रिकेट के माध्यम से एकजुट करती है, वहीं बैंड ऑफ महाराजा संगीत का उपयोग करते हुए लोगों को एकजुट करती है।

बैंड ऑफ महाराजा फिल्म को पूरे भारत में 11 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया गया है। कहानी तीन संगीतकारों के जीवन के चारों ओर घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे उनकी प्रतिभा उनके जीवन को बदल देती है। तोरबाज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया है, जिसमें राहुल देव, नरगिस फाखरी, गवी चहल और प्रंश चोपड़ा भी हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version