अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू की

मुंबई, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। अजय देवगन की फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। अजय ने इस पोस्ट में फिल्म की रिलीज होने की तारीख की भी घोषणा की है।

यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मेडे के ऑफिशियल स्टार्ट-टू-फिनिश शूटिंग शेड्यूल की शुरूआत होने से बहुत खुश हूं। मेरे सभी फैंस, फैमिली और शुभचिंतकों के समर्थन के बिना कुछ भी पूरा नहीं है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

इस थ्रिलर फिल्म में अजय के साथ ही अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन एफ फिल्म के द्वारा ही बनाई जा रही है।

सत्याग्रह, खाकी और मेजर साहब जैसी फिल्मों में बिग बी के साथ काम कर चुके अजय पहली बार दिग्गज अभिनेता को फिल्म मेडे में डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में सात वर्षों के बाद दोनों सितारों को एक साथ देखा जाएगा। उन्हें आखिरी बार एक साथ अगस्त 2013 में रिलीज हुई सत्याग्रह फिल्म में देखा गया था।

अपुष्ट सूत्रों से पता चला है कि अजय फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। वहीं रकुल प्रीत सह-पायलट के रूप में देखी जा सकती हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version