उर्वशी रौतेला ने लिया बॉडी डिटॉक्सीफाई ट्रीटमेंट

Entertainment Big Updates Urvashi Rautela Body Detoxifying Treatment Fans Crazy For Shah Rukh Khan Dunki

Urvashi Rautela Latest News, Urvashi Rautela Viral News, Dunki,Neha Dhupia,ShahRukh Khan,urvashi rautela,Entertainment Big Updates, Charu Asopa,डंकी, नेहा धूपिया, उर्वशी रौतेला, एंटरटेनमेंट बिग न्यूज, एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें,

Entertainment Big Updates Urvashi Rautela Body Detoxifying Treatment Fans Crazy For Shah Rukh Khan Dunki

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक मशीन को अपने शरीर पर लगाया और थेरेपी बॉडी डिटॉक्सिफिकेशन कर लिया। एक्ट्रेस कभी अपनी कीमती ड्रेस तो कभी कीमती पर्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

फिलहाल उर्वशी रौतेला अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियो में छा गई हैं। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। इन दोनों तस्वीरें में उर्वशी रौतेला की बॉडी को एक मशीन के साथ अटैच किया गया है।

Entertainment Big Updates Urvashi Rautela Body Detoxifying Treatment Fans Crazy For Shah Rukh Khan Dunki

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

रिलैक्स करने के लिए प्रेसोथेरेपी का सेशन

उर्वशी रौतेला की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनका हालचाल ले रहे थे। ऐसे में आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला प्रेसोथेरेपी (Pressotherapy) करवा रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो काम मेंबिजी रहने के कारण उन्हें अपना ध्यान रखने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में उन्होंने खुद को रिलैक्स करने के लिए प्रेसोथेरेपी का सेशन लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रेसोथेरेपी एक गैर-आक्रामक ट्रीटमेंट है जिससे शरीर के कुछ हिस्सों पर एयर प्रेशर-कम्प्रेशन और डीकम्प्रेसन से मसाज की जाती है। उर्वशी रौतेला ने इसे अपने पूरे शरीर पर लगाया और यह थेरेपी बॉडी डिटॉक्सिफिकेशन में मदद करती है। साथ ही वॉटर रिटेंशन को कम कर लिम्फेटिक फ्लो को भी बढ़ावा देती है। इस थेरेपी से अब तक कई लोगों को काफी राहत मिली है।

 

अब उर्वशी रौतेला ने भी बॉडी डिटॉक्सीफाई ट्रीटमेंट लिया है और साथ ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-” “#Pressotherapy time 🥰 detoxifying the body ✔️stimulates the body’s lymphatic system ✔️removal of toxins ✔️ stronger immune system ✔️” (प्रेसोथेरेपी का समय। शरीर को डिटॉक्स करना, शरीर की लसीका प्रणाली को उत्तेजित करना, टॉक्सिन्स को निकालना, मजबूत इम्यून सिस्टम) उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। ये थेरेपी इतनी महंगी है कि इसके एक सेशन की कीमत में आप एक आईफोन भी खरीद सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये थेरेपी तनाव-मुक्त रहने, स्किन के ग्लो को बरकरार रखने और इम्यून सिस्टम को बूस्ट करने में मदद करती है। ये शरीर की एनर्जी को भी बढ़ाती है। इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत करीब 60 मिनट के लिए 80 हजार रुपए है। इसे हर महीने कम से कम 2-3 बार लेने की जरूरत होती है।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Latest News, Urvashi Rautela  Viral News,  उर्वशी रौतेला,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version