उदयपुर में धर्मेंद्र देओल के परिवार में आज बज रही है शहनाई

Dharmendra Deol Grand Daughter Nikita Choudhary getting Married in Taj Aravali Resort & Spa in Udaipur

Dharmendra Deol , Dharmendra Granddaughter, Wedding,veteran actor Dharmendra,Udaipur for destination wedding,Sunny-Bobby deol, Nikita Choudhary, Deol family wedding,देओल परिवार में शादी,धर्मेंद्र की नातिन की शादी,उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग, सनी-बॉबी देओल की भांजी की शादी,आजिता देओल की बेटी की शादी,निकिता देओल की शादी,बॉलीवुड शादी,bollywood wedding, Taj Aravali Resort & Spa Udaipur,

Dharmendra Deol Grand Daughter Nikita Choudhary getting Married in Taj Aravali Resort & Spa in Udaipur

उदयपुर। फिल्मो के ही मैन धर्मेंद्र देओल की बेटी आजिता देओल की बेटी निकिता देओल की उदयपुर के होटल ताज अरावली में हो रही है। अभिनेता सन्नी देओल, बाबी देओल व परिवार के अन्य सदस्य शादी के लिए उदयपुर आ चुके है। होटल में शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। शादी के लिए पारिवारिक कार्यक्रम हो रहे है। वहीं होटल को भी रंग बिरंगी रोशनी के साथ साथ सजाया गया है।

होटल में शादी में तैयारियां पूरी हो चुकी है। निकिता देओल कैलिफोर्निया, अमेरिका में डेंटिस्ट है। वहीं पर ही पूरा परिवार रहता है। अभिनेता धर्मेंद्र के चार बेटियां है। जिनमें ईशा देओल और अहना देओल हेमा मालिनी की बेटियां है। दो बेटियां अजिता और विजिता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटियां है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Dharmendra Deol Grand Daughter Nikita Choudhary getting Married in Taj Aravali Resort & Spa in Udaipur

उदयपुर बन रहा डेस्टिनेशन वेडिंग की पहली पसंद

राजस्थान के उदयपुर में इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग की पहली पसंद बनता जा रहा है। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्डा और अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा, आमिर खान की बेटी की शादी भी यहां हो चुकी है। फिल्मी हस्तियों के साथ राजनेतिक व उधोगपतियों के लिए पहली पसंद बन रहा है।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Dharmendra Deol , Dharmendra Granddaughter, Wedding, Udaipur,  SunnyDeol ,Bobby deol, Nikita Choudhary, Deol family wedding, bollywood wedding,

Taj Aravali Resort & Spa Udaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version