बीकानेर : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शूटिंग शुरु की

Bollywood actress Sonakshi sinha Shoot in Bikaner

@नवरतन सोनी

Bollywood actress Sonakshi sinha Shoot in Bikaner बीकानेर। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा  ने बीकानेर जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Biakner -Jaisalmer National Highway) पर शूटिंग शुरु की। जिसमें वह ब्लैक कलर के कपड़े पहने बुलेट मेाटरसाइकिल चला रही है। सोनाक्षी फॉलेन नाम की इस मिनी सीरीज की शूटिंग कर रही है।

बीकानेर – जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाल बाईपास पुल के नीचे सोनाक्षी सिन्हा ने यहां पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में सिविल ड्रेस में बुलेट मोटर साइकिल पर सवार होकर तेज रफ्तार से मोटर साइकिल से सीन को फिल्माया। इस दौरान उनके साथ पीछे मोटरसाइकल पर साउथ के हीरो बैठे हुए नजर आ रहे है। ये फालन वेब सीरीज के लिए शूटिंग की जा रही है। इस शूटिंग के हीरो ने हंटर फिल्म में काम किया है और सोनाक्षी सिन्हा व हीरो दोनों पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में है।

इस कारण कुछ शूटिंग रात्रि में नाल के पास सालासर के टोल नाके पर भी होगी। रात्रि में शूटिंग की गाड़ियां व मेकअप वेन यहां खड़ी है। गांधी प्याऊ के पास बड़ी संख्या में फिल्म शूटिंग की गाड़िया है जोकि रात को यंहा से टोल की तरफ रवाना होगी।

ग्रामीण हुए अचंभित

सुबह ही जब ग्रामीणों को दंबग की सोनाक्षी सिन्हा के अपने गांव के पास शूटिंग की सूचना मिली तो वे अपने आपको इससे रोक नही पाए और पहंुच गए, शूटिंग देखने। जब सोनाक्षी बुलेट पर आ रही थी तो ग्रामीणों ने जोर जोर से सोनाक्षी – सोनाक्षी चिल्लाना शुरु कर दिया। सेानाक्षी ने इस सीन को कई बार रीटेक किया तब जाकर सीन ओके हुआ।

सच्चे इवेंट्स पर बेस्ड एक फिक्शनल स्टोरी

इसमें यह सच्चे इवेंट्स पर बेस्ड एक फिक्शनल स्टोरी है। रीमा ने इसकी रिसर्च में 6 महीने लगाए हैं। इस शो का प्री-प्रोडक्शन दिसंबर से चल रहा है। अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद सोनाक्षी को डिजिटल सफलता मिलती है या नहीं।

सेानाक्षी को करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना

अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत बार ट्रोलर्स का सामना कर चुकी हैं। वह कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तो कभी बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार सोनाक्षी सिन्हा मुंबई की सड़कों पर बुलेट बाइक चलाने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती रही है। बाइक चलाते हुए सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो चुका है।

मर्डर केस को निपटा रही सोनाक्षी

लाइव प्रेाडयूशर मनोज शर्मा, अरुण ने बताया की डायरेक्टर रीमा कागती के निर्देशन में वेब सीरीज फालन की शूटिंग हो रही है। जो बीकानेर – जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाल – गजनेर के बीच हाइवे पर एक मर्डर केस को हल करने में हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा व हीरो गुलशन कुमार पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में है ओर एक ब्लाइंड मर्डर केस को हल करने के लिए पुलिस जीप ओर बुलेट मोटर साइकिल पर नाल में पुल के पास व टोल नाके पर चक्कर लगा रही है इसके साथ दिया और बाती के वरुण खण्डेलवाल भी है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version