रवि किशन की फिल्म ‘कसम तिरंगा के’ 25 नवंबर को होगी रिलीज

Bhojpuri Star Ravi Kishan film Kasam Tiranga Ke will release on November 25

Kasam Tiranga Ke, Ravi Kishan, Arvind Akela Kallu, Bhojpuri Films, Bhojpuri Sexy Song, Bhojpuri hot Video, Bhojpuri Films, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Hindi News,

Bhojpuri Star Ravi Kishan film Kasam Tiranga Ke will release on November 25

मुंबई। भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म (Kasam Tiranga Ke) कसम तिरंगा के नवंबर 2022 माह के 25 तारीख को रिलीज होने जा रही है। इसमें मुख्य (Bhojpuri Star) भूमिका भोजपुरी स्टार (Ravi Kishan) रविकिशन निभा रहे है। देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर खरा उतरेगी।

यह भी पढ़ें – Bhojpuri Sexy Video : सुपरहॉट भोजपुरी गाना ” फार दिहल सड़िया ’’, गाने ने मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Film Kasam Tiranga Ke : भोजपुरी फिल्म कसम तिरंगा के

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई मुद्दों पर भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया गया है लेकिन अब बहुत फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली है जो देशभक्ति पर आधारित है और उस फिल्म का नाम है कसम तिरंगा के। यह फिल्म 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Kasam Tiranga Ke Star Cast : फिल्म कसम तिरंगा के कलाकार

यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे भोजपुरी के महानायक और गोरखपुर के सांसद (Gorkhpur MP) रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ विराज भट्ट,अरविन्द अकेला कल्लू ,पूनम दुबे ,राकेश मिश्रा,समर सिंह,अजय सिन्हा मिन्टो,मनोज टाइगर ,साहिल खान ,चांदनी चोपड़ा, मुनमुम, करिश्मा मित्तल , मनोज मिश्रा सांडिल्य ,डॉ यादवेंद्र यादव ,मनीष यादव ( बाल कलाकार ) ,घनश्याम झा सहित अन्य कई जाने माने भोजपुरी के कलाकार (Bhojpuri Star) नजर आएँगे।

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Sexy Video : भोजपुरी का सबसे सेक्सी सॉन्ग ” गोरी कर दी हरहर ”

फिल्म के सभी कलाकारों ने फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है। फिल्म 25 नवंबर से यूपी बिहार में रिलीज हो रही है जिसे फिल्म वितरक प्रांशुल मैजिक मूमेंट के प्रवीण सिन्हा रिलीज कर रहे ह।

इस फिल्म की निर्मात्री चंद्र किरण सिंह है जो इस फिल्म को लेकर बेहद उम्मीद रखती है क्योंकि उनके स्वर्गीय पति डॉ यु पी सिंह की इस फिल्म से जुड़ी काफी कुछ इच्छाएं रही है जो वे इस फिल्म के माध्यम से पूरा करना चाहती है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

श्रीमती चंद्र किरण सिंह इस फिल्म को लेकर बताती है फिल्म कसम तिरंगा के यह फिल्म दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनायीं गई है जिसमे समाज के लिए सन्देश भी है। फिल्म में भोजपुरी जगत के कई दिग्गज कलाकार है जिन्होंने फिल्म में पूरी मेहनत की है। फिल्म की पूरी टीम ने बहुत दिल से फिल्म की शूटिंग की है।

आदिशक्ति एंटरटेनमेंट और टीम एंड मेकर्स एंटरटेनमेंट और स्वर्गीय डॉ. यु पी सिंह द्वारा कृत इस फिल्म के लेखक निर्देशक रवि भूषण है।

फिल्म के सह-निर्माता है सूर्यभान यादव और मनोज मिश्रा वही फ़िल्मका संगीत ओम झा ने दिया है।

Bhojpuri Song : अंतरा सिंह प्रियंका का सुपरहॉट भोजपुरी गाना ‘पाकल आम’, वीडियो हुआ वायरल

गाने के लेखन प्यारेलाल यादव,श्याम देहाती टुन टुन यादव और रवि भूषण ने किया है। छायांकन रवि चन्दन और जहाँगीर सय्यद ने किया है। संकलन गोविन्द दुबे, मारधार दिलीप यादव और हीरा यादव, कोरिओग्राफर रामदेव, कला महेंद्र सिंह विजय दास है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है।

यह भी पढ़ें : Queen Valeria Messalina: महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

Tags : Ravi Kishan, Kasam Tiranga Ke,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version